शब्दों की मर्यादा तोड़ना, अनर्गल बयान और फेक वीडियो, ये सब आने वाली हार से घबराए कांग्रेस की हताशा-निराशा की निशानी है: किरण सिंहदेव


कोरबा(theValleygraph.com)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि बस्तर ही नहीं, विधानसभा के बाद लोकसभा में भी हम जीत की ओर अग्रसर हैं। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह से जनता के दिल को छुआ, स्नेह और आशीष प्राप्त हुआ है, लोकसभा चुनाव में भी कोरबा समेत छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटों पर भी भारतीय जनता पार्टी को जनता का विश्वास प्राप्त होगा। श्री सिंहदेव ने कहा कि आने वाली अपनी करारी हार से घबराए कांग्रेसी महौल खराब करने वाली हरकते कर रहे हैं। शब्दों की मर्यादा तोड़ना, अनर्गल बयानबाजी करना या फेक वीडियो वायरल करना, ये सब सब आने वाली हार से घबराए कांग्रेसियों की हताशा और निराशा की निशानी है।

उन्होंने मंगलवार को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित महाराजा होटल में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए यह बातें कहीं। श्री सिंहदेव ने आगे कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह पर वायरल हुए फेक वीडियो के मामले को गंभीरतापूर्वक लिया जा रहा है। इस तरह के हथकंडे अपनाकर कांग्रेस की ओर से माहौल खराब करने या वातावरण को दूषित करने का प्रयास किया जा रहा है। मूल रुप से कांग्रेस के लोक निराश और हताश हो चुके हैं। जब कोई रास्ता नजर नहीं आता है तो इस तरह के रास्ते को अपनाया जाता है। निश्चित रुप से यह क्राइम की श्रेणी में आता है और इस पर हम एफआईआर भी करा रहे हैं। इस मामले में भाजपा ने अपना विरोध जताया है और पुलिस प्रशासन से षड्यंत्रकारी कांग्रेसियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। प्रेसवार्ता में प्रमुख रुप से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरण सिंह देव, श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन, वन मंत्री केदार कश्यप एवं जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह एवं पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी समेत अन्य उपस्थित रहे।

मैं भी मोदी पर विभिन्न समाज, समुदाय और धर्म के लोगों का मन

प्रथम एवं द्वितीय चरण में जो रुझान मिल रहा है, उससे देश में फिर एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना सुनिश्चित होने जा रहा है। नरेंद्र मोदी देश ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। बहुत ही अच्छा प्रतिसाद प्राप्त हुआ है और जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। आप सब ने महसूस किया होगा कि छत्तीसगढ़ हो या देश स्तर पर, ऐसा बार-बार हो रहा है कि लोग देश के अपने ही प्रधानमंत्री के ऊपर जुबानी हमले हो रहे हैं। यहां कोई उनका सिर फोड़ने की बात कहता है, कोई उन पर जातिगत टिप्पणी करता है। बस्तर के प्रत्याशी ने तो हद ही कर दी और इस तरह के अनर्गल बयान देना, स्वस्थ राजनीति में इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में विभिन्न समाज, समुदाय और धर्म के लोगों ने मन बनाया है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा की सरकार देश में बनाना है, इसके पीछे श्री मोदी की जनकल्याणकारी योजनाएं ही सबसे बड़े कारण हैं।

मोदी की सोच से आज आम आदमी के साथ पूरा देश बदल रहा है

श्री सिंहदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं के बूते आज आम आदमी के साथ पूरा देश बदल रहा है और एक विकसित भारत की परिकल्पना के अनुरुप आगे बढ़ रहा है। क्योंकि इन योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव प्रत्येक जाति-समुदाय के व्यक्ति को एकसाथ उनका लाभ मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को धरातल पर लाने के साथ प्रदेश की जनता से जो वादा किया था, उसे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार ने सक्रियता से पूरा करने का कार्य किया। उन्होंने महज तीन माह के भीतर, यानि सरकार बनने के तत्काल बाद से ही उन महत्वपूर्ण योजनाओं पर कार्य करना शुरु कर दिया, उनका लाभ जनता तक पहंुचाना शुरु कर दिया। आपके क्षेत्र के चुने गए प्रदेश के श्रम एवं उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं, जो मोदी की गारंटी को जनता तक पहंुचाने लगातार जुटे हुए हैं। चाहे महतारी वंदन का काम हो, प्रधानमंत्री आवास का काम हो, कृषि संबंधी योनजनाओं से लेकर हर क्षेत्र, जिसमें आम जनता की जरुरत जुड़ी हुई है, उसे पूरा करने का कार्य द्रुत गति से किया गया।
————


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *