कांग्रेस ने रोक दिए गए थे PM आवास योजना के पहिए, CM विष्णुदेव के नेतृत्व में हर परिवार के लिए घर के PM मोदी के सपने को तेजी से आगे बढ़ा रही है छग सरकार: नरेंद्र देवांगन


देखिए Video…

कोरबा(theValleygraph.com)। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महती योजना प्रधानमंत्री आवास योजनांतर्गत हितग्राहियों के गृहप्रवेश कार्यक्रम व स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस दौरान बतौर अतिथि शामिल हुए वॉर्ड क्रमांक 16 के पार्षद एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री नरेंद्र देवांगन ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर गरीब के लिए खुद के आशियाने का सपना देखा है, जिसे मूर्त रूप प्रदान करने प्रदेश की विष्णुदेव साय सरकार दिन रात मेहनत कर रही है। कांग्रेस के शासनकाल में 5 साल तक पीएम आवास की गति पूरी तरह से थम गई थी। केंद्र की मोदी सरकार की इस महती योजना को बंद कर दिया गया था। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में अब हमारे छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है, जिसमें अधूरा रह गया वह मिशन पूरा करने तेजी से कार्य किया जा रहा है। जनता से सुशासन की हमारी सरकार का यह वादा है कि आवास योजना के किसी भी हितग्राही को भटकना नहीं पड़ेगा। श्री देवांगन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विश्वास पर खरा उतरने की ओर अग्रसर होते हुए विष्णुदेव साय की सरकार में छत्तीसगढ़ का चहुमुखी विकास होगा और हो भी रहा है और कोरबा के माटी पुत्र मंत्री लखनलाल देवांगन जनहित की योजनाओं को हर परिवार के द्वार तक पहुंचाने दिन रात कार्य कर रहे हैं।


जनता की उम्मीदों को पूरा करने कड़ी मेहनत कर रहे हैं माटी पुत्र मंत्री लखन लाल देवांगन : नरेंद्र देवांगन 

पार्षद एवं भाजपा जिला महामंत्री नरेंद्र देवांगन ने आगे कहा कि जनता ने जिस भरोसे से कोरबा विधानसभा में अपने चहेते और माटी पुत्र भैया लखनलाल देवांगन को विधायक बनाया, उसी विश्वास और जन भावना का आदर करते हुए विष्णुदेव सरकार ने उन्हें कैबिनेट मंत्री की पदवी प्रदान की है। आप सभी के भरोसे को आगे बढ़ाते हुए श्रम, उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री लखनलाल देवांगन केंद्र व राज्य की जनहितैषी योजनाओं को कोरबा के हर घर और जन जन तक पहुंचाने कड़ी मेहनत में जुटे हैं। उनकी अगुआई में हम सभी लगातार प्रयास कर रहे हैं। उधर कटघोरा के विधायक प्रेमचंद पटेल भी इसी कोशिश में जुटे हैं कि योजनाओं का लाभ जिले के हर परिवार के घर तक पहुंचे। कलेक्टर अजीत वसंत के दिशा निर्देश पर जिला प्रशासन की पूरी टीम उन योजनाओं के क्रियान्वयन का दायित्व भी बखूबी निभा रही है। जनता के हित पर केंद्रित इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में आप सभी के बीच अपने विचार प्रकट करने का अवसर मिला, इसके लिए मैं आभारी हूं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *