हमारे बुजुर्ग अपने अनुभवों से समाज और नई पीढ़ी को सही दिशा दिखाते हैं, घर परिवार में रिश्तों की बुनियाद को मजबूती देते हैं : HM नोहर चंद्रा


प्राथमिक शाला बासीन ने अंतराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस मनाया गया। शिक्षक एवं बच्चों ने बुजुर्गों का सम्मान किया और उनका आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर राज्यपाल पुरस्कृत शिक्षक एवं विद्यालय के प्रधान पाठक नोहर चंद्रा ने कहा कि हमारे बुजुर्ग अपने अनुभवों से समाज और नई पीढ़ी को सही दिशा दिखाते हैं, घर परिवार में रिश्तों की बुनियाद को मजबूती देते हैं।


कोरबा(theValleygraph.com)। अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के पावन अवसर पर शासकीय प्राथमिक शाला बासीन संकुल केंद्र फुलसरी, विकासखंड कोरबा जिला कोरबा छत्तीसगढ़ ने गांव के वृद्धजनों का सम्मान किया।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन ने गांव के बुजुर्गों को आमंत्रित किया था बड़ी संख्या में वृद्धजन उपस्थित हुए शिक्षक गण एवं बच्चों ने उन्हें पुष्पगुच्छ भेंटकर उनका सम्मान करते हुए उनसे आशीर्वाद लिया।

प्रधान पाठक नोहर चन्द्रा ने छात्र-छात्राओं को बताया कि हमारे बुजुर्ग अपने अनुभवों से समाज और नई पीढ़ी को सही दिशा दिखाते हैं और घर परिवार में रिश्तों की बुनियाद को मजबूती देते हैं। उनके प्रति प्रेम और सम्मान जरूरी है तथा उनकी देखभाल हमारी जिम्मेदारी है। इस अवसर पर संकुल श्री खेमराज राजवाड़े संकुल समन्वयक फुलसरी, श्री अब्दुल नसीम खान प्रधान पाठक प्राथमिक शाला नदीपार, श्री मदन सिंह राठिया प्रधानपाठक गीतकुंवारी, श्री नरेश्वर सिंह प्रधानपाठक कोदवारी, श्री लच्छन सिंह, श्री सूर्य प्रकाश सिंह ठाकुर, श्रीमती अनिमा बिंदु एक्का सहायक शिक्षक,श्री अरूण कोरवा अतिथि शिक्षक उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *