May 24, 2024

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का ऐलान, छग की सभी 90 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, तानाखार से मैदान में आएंगे गोंगपा सुप्रीमो मरकाम

1 min read

राष्ट्रीय अध्यक्ष तुलेश्वर मरकाम ने कहा- क्षेत्रीय राजनीतिक दलों से चर्चा की जा रही है। जल्द ही एक नई घोषणा भी की जाएगी।

कोरबा(theValleygraph.com)। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कमर कस ली है। पार्टी ने ऐलान किया है कि छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारते हुए चुनाव लड़ा जाएगा। गोगपा सुप्रीमों तुलेश्वर मरकाम खुद पाली-तानाखार की सीट से चुनाव मैदान में अपनी ताल ठोकेंगे। मरकाम ने बताया कि गोंगापा की ओर से क्षेत्रीय पार्टियों से भी चर्चा की जा रही है और जल्द ही एक नई घोषणा करने की जाएगी।

शनिवार को इस बात की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई। छत्तीसगढ़ में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी 90 विधानसभा से चुनाव लड़ेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष तुलेश्वर मरकाम पाली तानाखार विधानसभा से करेंगे दावेदारी। उन्होंने कहा कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी निरंतर रूप से आम आदमी और खासकर आदिवासी भाइयों के जो संवैधानिक अधिकार हैं, उन्हें बचाने के लिए बहुत ही साइलेंट जोन में काम कर रही है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी हमेशा से यहां के मूल निवासियों के स्वाभिमान को जगाने के लिए जन जागृति अभियान चलाकर पूरे पांच साल लोगों के बीच जुटी रहती है और सतत रूप से कार्य कर पार्टी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। मरकाम ने कहा कि निश्चित रूप से उनका और गोंगपा का कारवां बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के सभी 90 सीटों पर चुनाव लडेंगे और यहां के जो क्षेत्रीय दल हैं, उनसे चर्चा भी की जा रही है। बहुत जल्द इस संबंध में एक विशेष घोषणा की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.