June 21, 2024

एके गुरुकुल कॉलेज में विद्यार्थियों को आज दोपहर 12 प्रदान किया जाएगा स्टूडेंट आई और पासवर्ड

1 min read

कॉलेज के डायरेक्टर अक्षय कुमार दुबे ने बताया कि स्टूडेंट आईडी और पासवर्ड काफी महत्वपूर्ण है, जिसके वितरण के साथ सत्र 2023-24 के संबंध में कुछ जरूरी जानकारी भी बच्चों से साझा की जाएगी।

ढेलवाडीह(theValleygraph.com)। एके गुरुकुल कॉलेज ढेलवाडीह में एक विशेष बैठक रखी गई है। आज दोपहर 12 बजे आयोजित इस बैठक में कॉलेज के विद्यार्थियों को उपस्थित रहने कहा गया, जो उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर मौजूदा सत्र 2023-24 के विद्यार्थियों को उनकी स्टूडेंट आईडी और पासवर्ड दिया जाएगा।
सोमवार 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे की इस बैठक के संबंध में एके गुरुकुल ढेलवाडीह के डायरेक्टर अक्षय कुमार दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि निर्धारित समय पर कॉलेज के समस्त छात्र-छात्राओ को उपस्थिति दर्ज कराने सूचित कर दिया गया है। सभी विद्यार्थियों के लिए इस महत्वपूर्ण बैठक में उन्हें उनका student ID प्रदान किया जाएगा। student ID सभी विद्यार्थियों के लिए काफी जरूरी है। student ID और password ना होने पर परीक्षा के लिए पूर्ण की जाने वाली जरूरी और अनिवार्य प्रक्रिया में बाधा आ सकती है। इनके माध्यम से ही अगले सत्र के लिए एडमिशन, परीक्षा फॉर्म भरने से लेकर कई औपचारिकताएं पूरी हो पाती हैं। प्रत्येक स्टूडेंट का यूनिक आईडी पासवर्ड होता है, जिसे संभाल कर नोट करके रखना चाहिए, ताकि किसी भी समय किसी भी प्रक्रिया के समय वह आसानी से मिल सके। यह मीटिंग एके गुरुकुल कॉलेज के कांफ्रेंस हॉल में रखी गई है, जिसमे इस सत्र के लिए स्टूडेंड आईडी पासवर्ड के साथ ही शिक्षा सत्र 2023-24 के संबंध में भी कुछ अन्य जरूरी जानकारी विद्यार्थियों को प्रदान की जाएगी। श्री दुबे ने आग्रह किया है कि सभी स्टूडेंट इस मीटिंग में अवश्य आए एल, क्योंकि यह मीटिंग उनके कॉलेज के इस साल के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैl उन्हीनेबसमय का विशेष ध्यान रखने कहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.