May 24, 2024

@K गुरुकुल में fresher’s party, जमकर झूमे students, रैंप पर कैटवॉक कर स्टेज में पेश किया अपने टैलेंट का जलवा

1 min read

Video:-एके गुरुकुल महाविद्यालय में नवप्रवेशी छात्र छात्राओं का भव्य स्वागत किया गया। गर्ल्स में स्टूडेंट ममता एके गुरुकुल ढेलवाडीह और संध्या एके कंप्यूटर निहारिका से मिस फ्रेशर 2023-24 चुनी गई। बॉयज में गोरे लाल चौहान एके गुरुकुल ढेलवाडीह से एवं आशुतोष एके कंप्यूटर निहारिका से मिस्टर फ्रेशर 2023-24 चुने गए।

कोरबा(theValleygraph.com)। एके गुरुकुल महाविद्यालय में नव प्रवेशी स्टूडेंट्स के लिए भव्य फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान कॉलेज के स्टूडेंट्स ने कार्यक्रम का जमकर आनंद उठाया। रैंप पर कैटवॉक कर स्टेज में अपनी प्रतिभा प्रस्तुत की। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया।

स्वागत के इस भव्य कार्यक्रम को महाविद्यालय के सीनियर छात्र-छात्राओं ने मिल कर आयोजित किया।उन्होंने महाविद्यालय में नवप्रवेशी विद्यार्थियों के लिए अनेक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया। स्वल्पाहार को व्यवस्था भी रखी गई थी। अपने ही अंदाज में कई अलग अलग प्रस्तुति के साथ इस गरिमामय पल को यादगार बनाया गया। इस अवसर पर एके गुरुकुल ग्रुप के डायरेक्टर अक्षय कुमार दुबे ने फ्रेशर्स स्टूडेंट्स से कहा कि इस आयोजन के लिए आपके सीनियर विद्यार्थियों ने काफी मेहनत की। अपना समय देकर आप लोग के लिए एक प्रेशर पार्टी राखी। एके गुरुकुल कॉलेज कॉन्फ्रेंस हॉल ढेलवाडीह में हुए विशेष स्वागत एवं सम्मान समारोह में सबका हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत करते हुए रोचक प्रतिस्पर्धाओं के विजेताओं को उन्होंने पुरस्कृत किया गया।

इस स्टेज पर कदम रखना ही आपकी पहली जीत है, अब कभी पीछे नहीं मुड़ना है:- अक्षय दुबे

एके गुरुकुल ग्रुप के डायरेक्टर अक्षय कुमार दुबे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यह मंच मिलना अच्छी बात है पर अपनी झिझक और अपने डर को दरकिनार कर खुद को यहां पेश करने का आपका आत्मविश्वास उससे भी बड़ी बात है। इस आत्मविश्वास का परिचय देना ही आपकी पहली जीत है। इस स्टेज पर कदम रखकर जो शुरुआत इन बच्चों ने की है, मैं चाहूंगा कि अब अपने कदम को कभी पीछे ना हटाएं। बस अपनी मनचाही मंजिल की ओर सधे हुए कदमों से आगे बढ़ते रहें, तभी इस आयोजन की सार्थकता साबित हो सकती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.