April 25, 2024

हम पूरे लोकसभा क्षेत्र में उच्च स्तर की शिक्षा, सुगम सड़क, अच्छे अस्पताल एवं रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए काम करेंगे

1 min read

पाली- तानाखार विधानसभा के दौरे पर रही राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय।

कोरबा। मंगलवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय पाली- तानाखार विधानसभा के दौरे पर रही। इस दौरान वे ग्राम लैंगा में पसान मण्डल एवं ग्राम कोरबी में चोटिया मण्डल के बैठक में शामिल हुई, तो वहीं ग्राम जटगा के साप्ताहिक बाजार में जनसपंर्क कर आमजनों से रूबरू हुई। मण्डल की बैठक में भाजपा की सदस्यता लेने वालों को सुश्री पांडेय ने गमछा पहनाकर स्वागत किया। साथ में जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह एवं पूर्व विधायक रामदयाल उइके सहित भाजपा के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। बैठक को जय मातिन दाई, जय बूढा देव, जय ठाकुर देव के साथ सम्बोधित करते हुए डॉ सरोज पांडेय ने कहा कि हमने विगत दिनों मातिन दाईं मंदिर के विकास के लिए 97 लाख की लागत के विकास कार्यों भूमिपूजन किया है, और आगे केंद्र सरकार से करोड़ों की राशि लाकर पर्यटन क्षेत्र को विकसित करेंगे।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गांव, गरीब व महिलाओं की विशेष चिंता करते है। पीएम आवास, उज्ज्वला योजना, शौचालय, आयुष्मान भारत आदि इसके उदाहरण है। राज्य में भाजपा की सरकार बनते हुए हमने महज 3 माह में मोदी की गारंटी पूरी की है। आज हर महिलाओं के खाते में 1 हजार महीने का आ गया है। उन्होंने कहा कि हम पूरे लोकसभा क्षेत्र में उच्च स्तर की शिक्षा, सुगम सड़क, अच्छे अस्पताल एवं रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए काम करेंगे। हम सब कमल के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिए हम सभी को कमल के लिए मेहनत करनी है और कमल की जीत होगी तो आप सभी की जीत होगी। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष भाजयुमो चिंटू राजपाल, मनोज शर्मा, किरण मरकाम, रामनारायण उरेती, रामप्यारी जाखड़, पवन पोया, प्रकाश चंद जाखड़,रवि मरकाम, नसीम खान, प्रताप मरावी, हिमांशु पाण्डेय, संगीता केशरवानी, अनुज जायसवाल, राकेश जायसवाल, प्रह्लाद सिंह, दीनदयाल शर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.