June 21, 2024

मामूली बहस के बाद झगड़ा और फिर मारपीट, आवेश में आकर युवती की हत्या, पुलिस ने कुछ घंटों में पकड़कर आरोपी को भेजा जेल

1 min read

Oplus_131072


रात में हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि चखना दुकान के संचालक वहीं काम करने वाली युवती से मारपीट करने लगा। विवाद के साथ हैवानियत बाहर आ गई और उसने अपनी ही दोस्त का कत्ल कर डाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपी शहर छड़कर फरार होने की तैयारी में था। पर पुलिस की फौरी कार्रवाई ने कातिल के मंसूबे पर पानी फेर दिया। इस दौरान मौका देखकर भाग रहे आरोपी को गिरफ्त में लेने पुलिस टीम ने बाइक पर पीछा कर धर दबोचा। सिविल लाइन थाने के यादव मोहल्ला, मंगला में मारपीट कर हत्या के आरोपी को पुलिस ने कुछ घंटों में गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया गया है। पकड़ा गया आरोपी शत्रुहन पटेल उर्फ बप्पी पिता राम लाल उम्र 27 वर्ष राजा बाडा गोपी चौक का निवासी है।

बिलासपुर(theValleygraph.com)। मंगलवार 21 मई को निधि केवट पिता सुखीराम केवट का शव मंगला चौक स्थित शत्रुहन उर्फ बप्पी के घर में होने की खबर सिविल लाइंस थाने को मिली। मामला गंभीर होने पर थाना प्रभारी एवम अन्य स्टाफ तत्काल मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस अधीक्षक बिलासपुर रजनेश सिंह (IPS) को घटना से अवगत कराया गया। SP श्री सिंह ने त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए। इसी दौरान पुलिस को पता चल गया कि मृतिका अपने मित्र शत्रुहन पटेल के चखना दुकान में काम करती थी और उसी के साथ रहती थी। घटना बाद से ही शत्रुहन पटेल फरार था, जिसे पकड़ने के लिए तत्काल टीम गठित कर रवाना की गई। शत्रुहन पटेल जिला छोड़ने की फिराक में था, जिसे बाइक से पीछा करते हुए पुलिस टीम ने धर दबोचा। पूछताछ के दौरान शत्रुहन पटेल ने निधि केवट से रात्रि में आपसी विवाद पर मारपीट कर हत्या करना स्वीकार किया। आरोपी शत्रुहन पटेल को गिरफ्तार कर न्यायालय समक्ष प्रस्तुत किया गया है।

इस तरह त्वरित कार्यवाही से कत्ल जैसे संगीन मामले का आरोपी कुछ घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया। कर्तव्य के प्रति उम्दा प्रदर्शन पर न्यायधानी बिलासपुर के पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने थाना प्रभारी सिविल लाइन प्रदीप आर्य के साथ ही थाना सिविल लाइन के समस्त स्टाफ की सराहना की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.