May 19, 2024

साइकिल पर सवार हुए राजस्व मंत्री जयसिंह, बोले- प्रकृति और हमारी सेहत के साइक्लिंग अच्छी

1 min read

अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच ने NTPC कोरबा के सहयोग से फिटनेस की डोज, एक घंटा रोज की थीम पर एनटीपीसी टाउनशिप में साइक्लोथॉन 3.0 का आयोजन किया। हॉकी के जादूगर कहे जाने वाले मेजर ध्यानचंद की जयंती रविवार को सुबह 7 बजे हुए इस विशेष कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने मौजूदगी दर्ज कराते हुए सेहत की इस मुहिम को प्रोत्साहित किया। फिटनेस की डोज, एक घंटा रोज का संदेश देते हुए मारवाड़ी युवा मंच एवं जागृति, शाखा जमनीपाली का यह आयोजन एनटीपीसी कोरबा के सहयोग से किया गया।

कोरबा(thevalleygraph)। एनटीपीसी इंदिरा कॉम्प्लेक्स से शुरू हुए भव्य साइक्लोथोंन 3.0 में 1000 से अधिक स्कूली बच्चों ने अपनी सहभागिता निभाई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि एनटीपीसी जीएम एस. मधु एवं एस.पी. सिंह उपस्थित हुए। जयसिंह अग्रवाल ने मारवाड़ी युवामंच के प्रयासों की सराहना की और उपस्थित सभी बच्चों एवं युवाओं से कहा कि स्वस्थ शरीर एवं स्वच्छ पर्यावरण के लिए साइकिल का उपयोग प्रतिदिन करना आवश्यक है। सुबह-शाम सभी को साइक्लिंग का लुफ्त उठाना चाहिए। सामुहिक साइक्लिंग से सामुहिक जीवन को बल मिलता है और सामुहिक चर्चा से मस्तिष्क पुष्ट होता है। यह सायकल रैली इंदिरा व्यावसायिक परिसर एनटीपीसी से आरंभ किया गया और एनटीपीसी के आवासीय परिसर में लगभग 3 किलोमीटर तक भ्रमण कर इंदिरा व्यावसायिक पर समापन हुआ।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बच्चो को शुभकामना प्रेषित करते हुए कहा जिस तरह आप लोग सायकल की रेस में आगे रहने का प्रयास करते हैं उसी तरह जीवन के रेस में आगे रहने प्रेरित किया।समापन के दौरान अतिथियों ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।इस दौरान मंत्री श्री अग्रवाल ने शहर सहित उप नगरीय क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का बात कही। इस कार्यक्रम में एनटीपीसी से एस मधु जीएम (ओ & एम), एस पी सिंह, जीएम (सी एच पी), एनटीपीसी कोरबा के एडिशनल सेंट्रल लीडर एवं राष्ट्रीय महामंत्री इंटक फेडरेशन केपी चंद्रवंशी, जीएस (स्पोर्ट काउंसिल), एन के तिवारी जी एस (इंटक), आर के सोनीकर, सेक्रेटरी(इंटक) वी के देशमुख, जी एस (सी एस आर), आर जोगी, (सी एस आर), एम के ठाकुर जी एस (बी एम एस),मुनेश विश्वकर्मा, जी एस (एपेक्स),एल्डरमैन मनीराम साहू,आशीष अग्रवाल,राजेंद्र सिंह ठाकुर,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी,मारवाड़ी युवा मंच के पदाधिकारी, सदस्यगण,जागृति शाखा के पदाधिकारी,सदस्यगण,
पत्रकार बंधु,अनेक विद्यालय के छात्र छात्राएं सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के नागरिकगण मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.