April 22, 2024

गया से पिता का श्राद्ध कर्म कर लौट रहे पटवारी का परिवार दुर्घटना में घायल

1 min read

बिलासपुर के चांटीडीह निवासी पटवारी निखिलेश सोनी के परिवार के पांच लोग घायल, अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे की घटना, उनकी कार को पीछे से दूसरी कार ने मारी टक्कर

बिलासपुर(theValleygraph.com)। बिहार के गया धाम में पिता के श्राद्ध का कार्य विधिविधान के पूरा कर कार से बिलासपुर लौट रहा परिवार दुर्घटना का शिकार हो गया। नेशनल हाईवे पर उनके वाहन को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में न्यायधानी के चांटीडीह निवासी पटवारी सहित परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना अंबिकापुर-बिलासपुर हाइवे पर ग्राम मड़ई और बुका के बीच की है। बिलासपुर के चांटीडीह सरकंडा निवासी निखिलेश सोनी पटवारी है। जो 28 सितंबर को सपरिवार अपने पिता का श्राद्ध कराने अपनी कार क्रमांक सीजी 10 बीडी 8532 से बिहार के गया जी गया था। 3 अक्टूबर को वे वापस बिलासपुर लौट रहे थे। इस दौरान कार को वह स्वयं चला रहा था। मोरगा चौकी अंतर्गत मड़ई-बुका रोड के आगे ब्रेकर के पास सुबह लगभग 8.45 बजे पीछे से आ रही कार क्रमांक सीजी 04एचसी 1481 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी वाहन को चपेट में ले लिया। जिससे निखिलेश के मुंह और सीना में गंभीर चोट आई है। बगल में बैठी बाई मां सावित्री सोनी के मुंह व सिर, पीछे बैठी बहन नीतू सोनी के सिर, भांजी श्रृष्टि सोनी के मुंह व नाक तथा चार वर्षीय पुत्र आर्विक सोनी के सिर के पीछे गंभीर चोट आई है। कार का पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। मामले में निखिलेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.