April 22, 2024

झगड़ा कर रहे युवकों को रोका तो Army के जवान पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

1 min read

ग्राम नागोई निवासी फौजी अविनाश बारगाह के साथ गणेश विसर्जन के दौरान सरकंडा में घटना, पुलिस ने सेना के जवान की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बिलासपुर(theValleygraph.com)। शहर के सरकंडा क्षेत्र में गणेश विसर्जन के दौरान मौजूद रहे सेना के जवान ने कुछ युवकों को आपस में झगड़ते देखा। उसने उन्हें समझाते हुए झगड़ा रोकने की कोशिश की। इस युवक उसी से उलझने लगे और हाथपाई शुरू कर दी। मामला इतना बढ़ गया कि युवकों ने उस पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।

सरकंडा क्षेत्र में गणेश विसर्जन के दौरान कुछ युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे, जिन्हें ऐसा करते देख सेना के जवान ने रोकने की कोशिश की। इस पर युवक ने उस पर ही हमला कर दिया। बोल दिया, इतना ही नहीं धारदार हथियार से प्राणघातक प्रहार कर दिया। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
सरकंडा के नगोई निवासी अविनाश सिंह बरगाह ( 29 ) सेना का जवान है। उसने पुलिस को बताया कि, वह छुट्टी में घर आया हुआ है। बीते 29 सितम्बर की शाम गांव वाले गणेश विसर्जन कर रहे थे, इस दौरान उसके घर के सामने कुछ युवक आपस में झगड़ा करने लगे। यह देख वह बाहर निकला और झगड़ा करने वाले लोगों को समझाने की कोशिश करने लगे। लेकिन, इससे संजय बरगाह, बालमुकुंद बरगाह, दुष्यंत बरगाह, अभिषेक बरगाह व उसके साथी भड़क उठे। उन्होंने उल्टा उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं, उस पर धारदार हथियार से प्रहार कार दिया गया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। गांववालों के समझाने पर उसने एफआईआर दर्ज नहीं कराई और थाने में शिकायत दे दी। इसके बाद उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चलता रहा। वहां से छुट्टी होने के बाद वह थाने पहुंचा। पुलिस ने सेना के जवान की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.