April 22, 2024

केंद्रीय विद्यालय परिवार ने अपने चेयरमैन और NTPC कोरबा के मुख्य महाप्रबंधक बी रामचंद्र राव को रिटायरमेंट पर दी भाव भीनी विदाई

1 min read

NTPC टाउनशिप स्थित केन्द्रीय विद्यालय नंबर 2 कोरबा में मंगलवार को एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। एनटीपीसी कोरबा के मुख्य महाप्रबंधक और विद्यालय के चेयरमैन रहे बी रामचंद्र राव की सेवानिवृत्ति पर हुए कार्यक्रम में उनका शॉल श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया गया। स्वागत गीत गाए। प्राचार्य एसके साहू की अगुआई में बच्चों और शिक्षकों समेत विद्यालय परिवार ने श्री राव को सम्मानित करते हुए भाव भीनी विदाई दी। 

कोरबा(theValleygraph.com)। एनटीपीसी कोरबा के मुख्य महाप्रबंधक बी. रामचंद्र राव सेवानिवृत्त हो गए। वे एनटीपीसी टाउनशिप स्थित केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 के अध्यक्ष की भी भूमिका निभा रहे थे। उनके रिटायरमेंट के क्षण को यादगार बनाते हुए मंगलवार को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 कोरबा में एक समारोह का आयोजन किया गया।

केंद्रीय विद्यालय की ओर से श्री राव को भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर उनके सहयोगी सीनियर मेनेजर मानव संसाधन श्री राम, आरके साहू सर, शैलेश कुमार चौहान उपस्थिति रहे। सर्वप्रथम विद्यालय के स्काउट गाइड के विद्यार्थियों द्वारा कलर पार्टी से उनका स्वागत किया गया। मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित करने के पश्चात विद्यालय के बच्चों ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक अशोक देवांगन द्वारा स्वरचित कविता के रूप में विदाई गीत प्रस्तुत किया गया। विद्यालय के प्राचार्य एसके साहू ने शॉल व श्रीफल प्रदान कर श्री राव का स्वागत व सम्मान किया गया। प्राचार्य श्री साहू ने विदाई समारोह के अवसर पर भाषण प्रस्तुत किया और उपहार देकर देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की वरिष्ठ शिक्षिका श्रीमती अर्चना खरे ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के सभी शिक्षकों का योगदान रहा। विद्यालय के शिक्षक एम तिवारी इस अवसर पर उपस्थित रहे। मंच संचालन विद्यालय के शिक्षक राजेश देवांगन ने किया


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.