March 4, 2024

एके गुरुकुल के डायरेक्टर अक्षय ने युवाओं से किया आह्वान, झिझक छोड़ दें और अपने सपनों को दें उड़ान

1 min read

Video:- PALM Mall Korba के The Talent Show में एके गुरुकुल के डायरेक्टर अक्षय कुमार दुबे ने कहा- अपने भीतर की प्रतिभा को अभिव्यक्त करना सीखें। आज का दौर चुप रहने का नहीं, बोलने का है। अपने भीतर की बातों को अभिव्यक्त करने का है। तभी आपकी उपयोगिता जाहिर होगी, साबित होगी और प्रतिस्पर्धा के इस दौड़ में आपकी भूमिका सुनिश्चित हो सहेगी।

कोरबा(theValleygraph.com)। आज का दौर चुप रहने का नहीं, बोलने का है। अपने भीतर की बातों को अभिव्यक्त करने का है। तभी आपकी उपयोगिता जाहिर होगी, साबित होगी और प्रतिस्पर्धा के इस दौड़ में आपकी भूमिका सुनिश्चित हो सहेगी। यही लक्ष्य रखते हुए PALM Mall Korba में The Talent Show आयोजित किया गया। इस मंच पर एके गुरुकुल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के डायरेक्टर अक्षय कुमार दुबे स्पेशल गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किए गए। उन्होंने इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि मंच पर युवाओं को अपनी प्रतिभा को पहचानने, उन्हें प्रस्तुत कर और ज्यादा निखार लाने में मदद करता है।

श्री दुबे ने भविष्य की उम्दा संभावनाएं तलाशने की तकनीक पर चर्चा करते हुए बताया कि एके गुरुकुल के स्कूल, कॉलेज और कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र निहारिका यही उद्देश्य रखते हुए शिक्षा, उच्च शिक्षा और व्यावसायिक शिक्षा से कोरबा जिले के युवाओं और बच्चों को जोड़ने का अभियान लेकर पिछले 12 वर्षों से अनवरत अग्रसर है। अगर आपमें कोई प्रतिभा है, तो इसे बाहर लाने और आपको आपकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए एके ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस हमेशा तत्पर है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.