March 4, 2024

मंत्री बन पहली बार पहुंचे लखन का ऊर्जाधानी में आतिशी स्वागत, बोले- चारों विस का होगा समग्र विकास

1 min read

जगह-जगह लड्डुओं से तौले गए, समर्थकों ने फूल मालाओं से लादा
कोरबा(theValleygraph.com)। कोरबा विधानसभा क्षेत्र के विधायक लखनलाल देवांगन को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। मंत्री पद की शपथ लेने व पद संभालने के बाद लखनलाल देवांगन का आज शनिवार को प्रथम कोरबा प्रवास हुआ। प्रथम प्रवास पर पहुंचे मंत्री श्री देवांगन का जगह-जगह समर्थकों द्वारा ढोल-नगाड़ा, आतिशबाजी से स्वागत किया गया।


जिले की सीमा में प्रवेश उपरांत पाली में उनका स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत किया गया। इसके पश्चात चैतमा, कटघोरा, छुरी, एनटीपीसी गेट के सामने, दर्री बस स्टैण्ड, निवास क्षेत्र कोहडिय़ा चौक, अप्पू गार्डन के पास, सीएसईबी चौक पर उनका स्वागत हुआ। यहां से श्री देवांगन का काफिला उनके चुनाव कार्यालय पहुंचा जहां जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद टीपी नगर चौक पहुंचे लखनलाल देवांगन का स्वागत किया गया। ट्रांसपोर्ट नगर चौक में जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत उपरांत यहां से खुली गाड़ी में मंत्री श्री देवांगन सवार हुए और शहर की जनता का आभार जताने के लिए रैली प्रारंभ हुई। आभार रैली नगर भ्रमण करते हुए सीतामणी चौक पहुंची। इस दौरान कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों, समर्थकों की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही।

लड्डुओं से तौले गए
मंत्री श्री देवांगन को जगह-जगह लड्डुओं से तौला गया। समर्थकों ने महामाला व फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया। उनके साथ फोटो खिंचवाने व सेल्फी लेने के लिये कार्यकर्ता उमड़े रहे।
उमड़ा रहा जन सैलाब
मंत्री लखन लाल देवांगन के स्वागत अभिनंदन के लिए बड़ी संख्या में नगरजन भी उमड़े रहे। पाली से लेकर कटघोरा और कटघोरा से छुरी होते हुए कोरबा पहुंचने पर श्री देवांगन के स्वागत में लोगों का रेला उमड़ा रहा। भाजपा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नगरजनों में भी उत्साह देखा गया।

कोरबा के चारों विधानसभा का होगा समग्र विकास: मंत्री लखन
कोरबा. केबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार कोरबा पहुंचे लखनलाल देवांगन ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कोरबा के छोटे से छोटे कार्यकर्ता और आम जनता का मैं बहुत आभारी हूं। जगह-जगह स्वागत में जिस तरह से जनसैलाब उमड़ रहा है उसके लिए मैरे पास शब्द नहीं है। कोरबा की जनता ने जिस तरह इस बार धनबल को हराकर जनबल का साथ दिया। इससे कोरबा विधानसभा में कमल का फूल खिला। सीएम विष्णूदेव साय ने अपने मंत्रीमंडल का विस्तार किया। मुझे भी इस मंत्रीमंडल में शामिल किया गया। इसके लिए मंत्री लखन ने पीएम, केन्द्रीय गृह मंत्री, सीएम व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार भी जताया। आने वाले दिनों में जो भी विभाग मिलेगा। उसपर बेहतर ढंग से काम किया जाएगा। कोरबा जिले के चारों विधानसभा के समग्र विकास के लिए प्रयास होगा। घोषणा पत्र के कई बिंदू पर सीएम ने स्वीकृति भी दे दी है। किसानों को दो साल का बोनस २५ दिसंबर को दिया जाएगा। प्रधानमंत्री कि योजना को लाभ ज्यादा से ज्यादा प्रदेश के लोगों को मिलेगा।प्रदेश में अब भ्रष्टाचार मुक्त कार्य होंगे। जितने भी घोषणा किए गए थे उसके हर बिंदू का पालन होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.