March 4, 2024

नगर निगम कॉलोनी में गूंजेगा श्रीराम का जयघोष, घर-घर जगमगाएंगे दीप, निकलेगी शोभायात्रा

1 min read

Video:- नगर निगम कॉलोनी में अयोध्या जी के श्रीराम मंदिर उद्घाटन के साथ यहां कोरबा में मनाया जाएगा उत्सव, तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

कोरबा(theValleygraph.com)। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर जहां पूरा देश तैयारियों में जुटा है, कोरबा में भी महोत्सव की रूपरेखा तैयार की जा रही है। इसी कड़ी में नगर निगम कॉलोनी निहारिका में भी खास आयोजन होंगे। घर घर दीप प्रज्वलित होंगे और शोभायात्रा भी निकाली जाएगी। इस विषय पर रूपरेखा तैयार करने सोमवार को एक आवश्यक बैठक रखी गई थी। बैठक में बताया गया कि इस ऐतिहासिक दिन को स्मरणीय बनाने 22 जनवरी को कॉलोनी में भी उत्सव मनाया जाएगा। इसके लिए सभी की सहभागिता अर्जित करने का आग्रह किया गया है।

यह बैठक नगर निगम आवासीय परिसर स्थित श्री महामृत्युंजय महादेव मंदिर प्रांगण में आयोजित किया गया था। पूर्व नगर निगम आयुक्त अशोक शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान कार्यपालन अभियंता अरुण शर्मा, अन्य अधिकारी-कर्मचारी, कॉलोनी के वरिष्ठजन और युवाओं ने उपस्थिति दर्ज कराई। उल्लेखनीय होगा कि अयोध्याजी में भव्य मंदिर के उद्घाटन अवसर का साक्षी बनकर हर कोई श्रीरामलला के दर्शन करने को लेकर उत्साहित है। अनुमान लगाया जा रहा है कि साधु संत, गणमान्य, विशिष्ट नागरिक और आमजनों समेत 22 जनवरी को लाखों श्रद्धालु अयोध्या नगरी पहुंचेंगे। इस दिन का उत्सव पावन अयोध्या नगरी के साथ सारा देश और विश्वस्तर पर मनाया जाएगा। इस कड़ी से जुड़ते हुए ऊर्जानगरी कोरबा में भी जोर शोर से तैयारी की जा रही है। उत्सव की श्रृंखला से जुड़ते हुए निहारिका स्थित नगर निगम आवासीय परिसर स्थित कॉलोनी में इस दिन घर घर दीप प्रज्वलित होंगे और अनेक प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कॉलोनी में भव्य शोभायात्रा भी निकाली जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.