March 4, 2024

मारवाड़ी समाज की महिलाएं हर वर्ग में अग्रणी, मानवता की सेवा में उनका प्रयास अनुकरणीय : मंत्री लखनलाल

1 min read

अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री

कोरबा(thevalleygraph.com)। अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला समाज द्वारा स्टेडियम परिसर स्थित ऑडिटोरियम में अयोजित सप्तम प्रांतीय अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रुप में वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन शामिल हुए।
सम्मेलन में 16 राज्यों से पहुंची समाज की महिलाओं और बहनों को संबोधित करते हुए मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा कि समाज की महिलाएं हर वर्ग में अग्रणी हैं। चाहे वो सरहद पर तैनात जवानों के लिए 67 लाख राखी भेजने की पहल हो या 8000 रक्तदान , 20 देहदान व 250 नेत्रदान जैसे अनुकरणीय सामाजिक सरोकार हों। सभी समाज वर्ग के लिए मारवाड़ी महिला समाज हमेशा तत्पर रहता है। मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने समाज की सभी महिलाओ और बहनों को इसके लिए साधुवाद दिया। उन्होंने कहा की आपके सभी सामाजिक सरोकारों से शासन प्रशासन से भरपूर सहयोग मिलेगा।
इस अवसर पर समाज के पदाधिकारियों ने मांग रखी कि मंदिरों में शौचालय का निर्माण ज्यादा से ज्यादा किया जाय। इसपर मंत्री श्री देवांगन ने कहा की इस दिशा में प्राथमिकता से काम कराए जाएंगे। इस मौके पर समाजसेवी अशोक मोदी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, युवा मोर्चा के महामंत्री नरेंद्र देवांगन, पूर्व मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र पाटनवार, पूर्व एल्डरमैन राधे यादव, शैलेंद्र यादव, संजय मानिकपुरी भी उपस्थित रहे।

ऑफिस लिए भवन निर्माण की घोषणा
सम्मेलन अवसर पर सरोज सुनालियां ने समाज की गतिविधि के लिए भवन निर्माण की मांग रखी। इसपर मंत्री श्री लखन ने अपनी सहमति देते हुए कहा की जगह चिन्हित करने के बाद शहर में एक सर्वसुविधायुक्त भवन का निर्माण कराया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.