April 25, 2024

अपने करियर की ऊंची उड़ान के लिए अच्छी शुरुआत का मौका पाने 40 स्टूडेंट्स ने दिया प्लेसमेंट कैम्प में इंटरव्यू

1 min read

कमला नेहरू कॉलेज में प्लेसमेंट कैंप आयोजित, त्रिवेणी सोलर ग्लास मेनुफैक्चरिंग कंपनी आंध्रप्रदेश के एचआर अफसरों ने लिया साक्षात्कार।

पढ़ाई के अंतिम वर्ष में आकर अगर कॅरियर को अच्छी शुरुआत मिल जाए, तो विद्यार्थी की मेहनत सफल हो जाती है। यही उद्देश्य रखते हुए कमला नेहरू कॉलेज की प्लेसमेंट सेल समय-समय पर ऐसे आयोजन करती रहती है, जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए अच्छे भविष्य की राह बताई जाती है और कैम्पस इंटरव्यू के माध्यम से एक अच्छी शुरूआत के प्रयास किए जाते हैं। इसी कड़ी में शनिवार को कॉलेज प्रांगण में प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया गया, जिसमें 40 प्रतिभागियों में इंटरव्यू में भाग लेते हुए कंपनी में नौकरी पाने का मौका हासिल किया।
कोरबा(theValleygraph.com)। कमला नेहरू कॉलेज में शनिवार को यह कैम्पस इंटरव्यू कंपनी के लिए ट्रेनी कर्मियों के चयन के लिए आयोजित किया गया। कुल 16 पद पर कमला नेहरू कॉलेज के 40 विद्यार्थियों ने इंटरव्यू में भाग लिया। चार मार्च को रिजल्ट जारी किए जाएंगे। कमला नेहरू कॉलेज के सहयोग से त्रिवेणी सोलर ग्लास मेनुफैक्चरिंग कंपनी आंध्र प्रदेश के प्रतिनिधियों द्वारा यह कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। कंपनी के एचआर विभाग से सुधीर कुमार प्रधान और सुशांता भौमिक ने इंटरव्यू लिए। इसमें कॉलेज में अध्ययनरत व पासआउट बीए, बीएससी व बीकॉम के संकाय के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। सुबह दस बजे से शाम चार बजे के बीच आयोजित इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ प्रशांत बोपापुरकर के मार्गदर्शन में आयोजित कार्यक्रम में कॉलेज के प्लेसमेंट प्रभारी व सहायक प्राध्यापक अनिल राठौर, श्रीमती ज्योति दीवान व रामकुमार श्रीवास ने अपनी सहभागिता प्रदान की। प्राचार्य डॉ बोपापुरकर ने प्रतिभागी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करते हुए उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद प्रदान किया।


बालको-वेदांता में चुने गए आकाश, अभी चांपा में कैमिस्ट
इससे पूर्व कुछ माह पहले ही कमला नेहरू महाविद्यालय में बाल्को-वेदांता द्वारा भी एक कैम्पस इंटरव्यू आयोजित किया गया था। इस शिविर में केएन कॉलेज के होनहार छात्र आकाश रत्नाकर पीजी ट्रेनी के रूप में चयनित हुए हैं। कॉलेज से उन्होंने 61 प्रतिशत अंक से बीएससी और उसके बाद बीते वर्ष ही 76 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम श्रेणी से एमएससी रसायन की डिग्री हासिल की थी। प्रतिभावान छात्र रहे आकाश के चयन से प्राचार्य डॉ प्रशांत बोपापुरकर समेत कॉलेज परिवार ने हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया है। ठेका श्रमिक संतोष कुमार सूर्यवंशी व श्रीमती जानकी देवी के पुत्र वर्तमान में आकाश चांपा के चैंपियन लेफ्रा टेक में कैमिस्ट हैं।
===


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.