April 25, 2024

चौपाटी पहुंची सरोज की सहजता और सरलता से प्रभावित ठेले-गुमटी की युवतियों ने तिलक लगाकर बढ़ाया उत्साह

1 min read

कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने कोरबा और निहारिका क्षेत्र में पैदल जनसंपर्क किया। इस दौरान चौपाटी में लोगों से मुलाकात की। यहां मौजूद लोग उनकी सहजता और सरलता से प्रभावित हुए बिना न रह सके और कामकाजी युवतियों ने उन्हें तिलक लगाकर सफलता की शुभकामनाएं दी।

कोरबा। रविवार को राज्यसभा सांसद व कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी डॉ सुश्री सरोज पांडेय निहारिका और मुख्य मार्ग कोरबा में जनसंपर्क पर निकली। सड़क किनारे ठेला-गुमटी वालों से लेकर बड़ी-बड़ी दुकानों और शो रूम सहित क्षेत्र के आम नागरिकों से मुलाकात और हालचाल जानकर भाजपा को जिताने की अपील की। घंटाघर के पास ठेला-गुमटी वालों से भी सह्दयता पूर्वक मिली और युवतियों से हाथ मिलाकर अपील किया ।

उन्होंने कहा की देश में प्रधानमंत्री के रूप में फिर से नरेंद्र दामोदर भाई मोदी को लाना है, और देश को और आगे बढ़ाना है। जब सरोज पांडेय युवतियों से, ठेला-गुमटी चलाने वाली महिलाओं से हाथ मिलाते हुए आगे बढ़ रहीं थीं, तो पीछे से महिलाएं और युवती कहती सुनाई दी कि कितनी सुंदर हैं। देवी जैसा आभामंडल है पर चेहरे में दम्भ दिखा न घमंड।

सरोज पांडेय इसके बाद चौपाटी भी पहुंची और सभी से मिलकर सहजता के साथ जिताने की अपील की। कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी की गारंटी का पाम्पलेट भी बांटा गया।

सरोज पांडेय के साथ केबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन भी लोगों से कमल खिलाने की अपील की और कहा कि इस बार सरोज पांडेय दीदी को ऐतिहासिक मतों से जिताएं और देश में फिर से भाजपा की सरकार बनाएं।

इस पैदल रैली- जनसंपर्क के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता देवेन्द्र पांडेय, पूर्व महापौर जोगेश लांबा, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.राजीव सिंह, निगम में नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल, रामनारायण सोनी, नरेंद्र पाटनवार सहित बड़ी संख्या में महिला मोर्चा के सदस्य उपस्थित थे। रैली की शक्ल में निकला जनसंपर्क में भाजपा का झंडा लेकर कार्यकर्ता चल रहे थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.