June 21, 2024

भाजपा में केवल पार्टी नहीं, प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्रवाद की विचारधारा लेकर कार्य करता है, भाजपा में देश को प्रथम स्थान दिया गया है : सरोज पांडेय

1 min read

Oplus_131072


भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ,राज्य राज्यसभा सांसद एवं कोरबा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल पार्टी नहीं भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्रवाद की विचारधारा को लेकर आगे कार्य करता है भाजपा में देश को प्रथम स्थान दिया गया है भारतीय जनता पार्टी देश के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के लिए अंत्योदय के लिए दिन-रात मेहनत करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे लड़े जा रहे हैं चुनाव में अबकी बार 400 पर का नारा सच साबित होगा।

कोरबा(theValleygraph.com)। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राज्यसभा सांसद एवं कोरबा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय कोरबा लोकसभा क्षेत्र में चुनाव संपन्न होने के पश्चात केंद्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देश अनुसार चंडीगढ़ क्षेत्र में पार्टी की जीत की सुनिश्चितता को लेकर मैदान में उतरी हुई है चरैवेति चरैवेति यही तो मंत्र है अपना इस मंत्र को सार्थक साबित करते हुए वह लगातार पार्टी संगठन के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रही है एवं चुनाव में जीत की सुनिश्चितता को लेकर आवश्यक टिप्स दे रही हैं उनके द्वारा प्रदेश स्तर , जिला पदाधिकारी , मंडल स्तर पदाधिकारी एवं बूथ स्तर तक के पदाधिकारी के साथ लगातार बैठक कर रही है विगत दिनों भारतीय जनता पार्टी के रीती नीति एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यशाली से प्रभावित होकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं चंडीगढ़ के मेयर रह चुके सुभाष चावला भारतीय जनता पार्टी में अपने समर्थकों के साथ सम्मिलित हुए।
साथ ही साथ चंडीगढ़ में आयोजित विशाल विजय शंखनाद रैली में उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आम सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर सुश्री सरोज पांडेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल पार्टी नहीं भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्रवाद की विचारधारा को लेकर आगे कार्य करता है भाजपा में देश को प्रथम स्थान दिया गया है भारतीय जनता पार्टी देश के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के लिए अंत्योदय के लिए दिन-रात मेहनत करती है।

एक गरीब मां का बेटा आज देश का प्रधानमंत्री है

सुश्री सरोज पांडेय ने कहा कि एक गरीब मां का बेटा आज देश का प्रधानमंत्री है। उन्होंने 10 वर्षों में गांव गरीब और किसानों के लिए काम किया है। कोरोना काल में गरीबों को 5 किलो मुफ्त अनाज दिया और आज तक देश के 80 करोड लोगों को मुफ्त में अनाज दे रहे हैं। सभी देशवासियों को फ्री में कोरोनावायरस से बचाव का टीका लगवाए। मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी है। सुश्री सरोज पांडेय ने आगे कहा कि पार्टी की जीत की सुनिश्चिता को लेकर लगातार बैठकों का आयोजन किया जा रहे हैं। मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश जिला स्तर की टोलियों की भी बैठकों का आयोजन किया जा चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितकारी योजनाए, जिनसे आम जनमानस का जीवन स्तर सुधरा है। महिलाओं को लेकर भाजपा शासित राज्य ऐसी योजनाएं चलाई जा रही है। जिससे उनके जीवन स्तर में सुधार और अधिक आया है। महतारी वंदन और लाडली बहना योजना। मैं भारतीय जनता पार्टी के समस्त प्राण प्रिय कार्यकर्ताओं से अपील करती हूं कि मिशन 400 हासिल करने के लिए आप सभी पूरी ताकत के साथ चुनाव के दिन जुट जाएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.