June 21, 2024

रद्द की गई गोंदिया-बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस रिस्टोर कर परिवर्तित मार्ग से चलाई जाएगी, इधर 4 घंटे विलंब चल रही वैंनगंगा

1 min read

वैनगंगा एक्सप्रेस भी चार घंटे लेट है और इसके आज दोपहर 12 बजे तक पहुंचने की उम्मीद की जा रही है।

बिलासपुर-कोरबा(theValleygraph.com)। बारिश की रिमझिम फुहारों की तरह भारतीय रेल की यात्री ट्रेनें भी रुक रुक कर चल रही हैं। थोड़ी गर्मी के बाद मौसम की थोड़ी नरमी की तरह राहत देते हुए रेलवे ने रद्द की गई गोंदिया-बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस को रिस्टोर कर परिवर्तित मार्ग से चलाने की सूचना जारी की है। इधर यशवंतपुर से कोरबा आ रही वैनगंगा एक्सप्रेस भी चार घंटे विलंब चल रही है जिसके दोपहर 12 बजे के बाद ही आने का अनुमान लगाया जा रहा है।

अधोसंरचना विकास हेतु उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल के वाराणसी स्टेशन यार्ड का रिमाडलिंग हेतु एनआई का कार्य किया जा रहा है। इस कार्य के फलस्वरुप दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से होकर चलने वाली 15231 बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस को दिनांक 11 सितम्बर 2023 से 15 अक्टूबर 2023 तक तथा 15232 गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस को दिनांक 12 सितम्बर 2023 से 16 अक्टूबर 2023 तक रद्द की गई थी।
यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुये रेलवे प्रशासन द्वारा इन दोनों गाड़ियों को रिस्टोर करते हुये उपरोक्त अवधि में परिवर्तित मार्ग व्हाया प्रयागराज छिवकी-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन-पाटलीपुत्र-हाजीपुर स्टेशनों के रास्ते चलाई जाएगी। अतः ये गाडियाँ इस अवधि में रद्द नहीं रहेगी उपरोक्तानुसार परिवर्तित मार्ग से चलेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.