May 24, 2024

भाजपा प्रत्याशी के पार्षद भाई चारपारा कोहडिया में खुद सीएसईबी को पत्र लिखकर राखड़ पटवा रहे और जनता में फैला रहे भ्रम

1 min read

कांग्रेस ने कहा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी घोषित होते ही उनके द्वारा प्रदूषण के नाम पर राख का राग अलापना शुरू कर दिया गया और कांग्रेस उम्मीदवार पर सारा ठिकरा फोडने का प्रयास किया गया, चुनावी मुद्दा बनाकर कांग्रेस प्रत्याशी को बदनाम करने का खेल खेला गया। लेकिन यह मामला आईने की तरह की साफ है कि कौन शहर में राखड़ पटवा रहा हैं। भाजपा प्रत्याशी के पार्षद भाई चारपारा कोहडिया में खुद सीएसईबी को पत्र लिखकर राखड़ पटवा रहे हैं। यह बात वह स्वीकार भी कर चुके हैं। इस मामले पर जांच की जाए तो कई रहस्य उजागर होंगे।

कोरबा(theValleygraph.com)। शहर में राखड़ पटने का शोर मचाने वाले अब सच्चाई सामने आने पर बगले झाकने लगें क्योंकि भाजपा प्रत्याशी के पार्षद भाई के द्वारा ही कोहड़िया में राखड़ डंप किया जा रहा हैं और राई का पहाड़ बना रहेे थे। अब जब सच्चाई सामने आई तो सब कुछ उजागर हो गया। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल ने 6 माह पहले अधिकारियों की बैठक लेकर साफ तौर पर निर्देश दिया था कि सार्वजनिक स्थानों पर राखड़ डंप न किया जाए। जनता को किसी भी प्रकार की तकलीफ नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को कहा था कि अगर कोई निजी व्यक्ति अपने रिक्त भूमि पर राखड़ फिलिंग कराना चाहे तो उसकी मर्जी, लेकिन सार्वजनिक जगहों और सड़क के किनारे राख डालना उचित नहीं हैं। ऐसा हुआ तो अधिकारी स्वयं जिम्मेदार होंगे।
विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी घोषित होते ही उनके द्वारा प्रदूषण के नाम पर राख का राग अलापना शुरू कर दिया गया और कांग्रेस उम्मीदवार पर सारा ठिकरा फोडने का प्रयास किया गया, चुनावी मुद्दा बनाकर कांग्रेस प्रत्याशी को बदनाम करने का खेल खेला गया। लेकिन यह मामला आएना की तरह की साफ हैं कि कौन शहर में राखड़ पटवा रहा हैं। भाजपा प्रत्याशी के पार्षद भाई चारपारा कोहडिया में खुद सीएसईबी को पत्र लिखकर राखड़ पटवा रहे हैं। यह बात वह स्वीकार भी कर चुके हैं। इस मामले पर जांच की जाए तो कई रहस्य उजागर होंगे। यह तो वही कहावत हुई कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। आखिर क्यों झूठ के सहारे बदनाम करना चाहते हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं हैं, इसी कारण बार-बार भ्रम फैलाने का कार्य कर रहे हैं और झूठी बातों से जनता को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता सब जानती हैं और उनके भुलावे में नहीं आने वाले।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.