April 22, 2024

हाथ जोड़कर युवक बोला:- चाचा, मेयर रहते आपने तो गरीबों ठेला उठवाया और जयसिंह ने दिया गरीबों का अंग्रेजी स्कूल

1 min read

Video viral :- प्रचार करने आए BJP प्रत्याशी लखनलाल देवांगन उस वक्त अवाक रह गए, जब हाथ जोड़े एक युवक ने सामने आकर उनपर सड़क पर ही सवालों की झड़ी लगा दी। युवक ने श्री देवांगन से कहा कि चाचा, आप हमारे वार्ड में हमसे मिलने आए हैं, बस आपसे थोड़ी बात करना चाहता हूं। युवक ने पूछा कि 15 साल तक प्रदेश में आपकी भाजपा सरकार काबिज पर जैसे हम गरीबों के लिए कुछ करना तो दूर डेढ़ दशक के लिए कोरबा जनता को भूल गई। पर केवल 5 साल की कांग्रेस सरकार में जयसिंह अग्रवाल ने हमें पक्की सड़क, बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के साथ शिक्षा को संजीवनी देते हुए गरीब बच्चों के लिए सपने जैसा अंग्रेजी स्कूल तक दिया। और आप अब आए हैं, जब हमें वह सब मिल गया है, जिसकी हर गरीब आदमी को जरूरत होती है।

कोरबा(thevalleygraph.com)। वोटिंग के दिन को अब ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं। ऐसे में चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी भी जोर शोर से प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। इस बीच सामने आया यह वाकया उस वक्त हुआ जब श्री देवांगन अपने समर्थकों के साथ शहर की एक बस्ती में चुनाव प्रचार करने निकले थे। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक श्री देवांगन से हाथ जोड़कर पूछ रहा है कि आप प्रचार में निकले हैं, मैं 2 मिनट आपसे बात करना चाहता हूं। उनके समर्थक युवक को रोकने का प्रयास करते हैं, पर यह युवक जिद करते हुए लखन को घेर लेता है। आखिर उसकी बात सुनने को राजी हो जाते हैं। युवक कहता है कि वह हमारे प्रत्याशी हैं, जनता से मिलने के लिए ही तो वह प्रचार कर रहे हैं न, तो मुझसे बात करने में इन्हें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। वीडियो में युवक कह रहा है कि 15 साल बीजेपी का शासन रहा। आपने कुछ नहीं किया। 5 साल में कांग्रेस के सरकार ने शिक्षा, चिकित्सा के क्षेत्र में खूब काम किया। सड़के बना दी सबका विकास किया और इतने वक्त बाद वोट मांगने आए हैं तो बताइए कि आप 5 साल तक कहां थे।

उल्लेखनीय होगा कि पहले चरण के मतदान के बाद अब पूरा फोकस दूसरे चरण के चुनाव पर है। प्रत्याशी पूरा जोर लगा रहे हैं। हर तरह से वह जनता को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। कोरबा विधानसभा की हाई प्रोफाइल सीट पर भाजपा ने 2018में असफल रहे प्रत्याशी लखनलाल देवांगन को कांग्रेस के जयसिंह जैसे कद्दावर नेता के सामने मैदान में तो उतारा है। लखन 2013 से 2018 तक कटघोरा विधायक रहे, 2018 में चुनाव हार गए। अब सीट बदलकर उन्हें कोरबा भेज दिया गया है। नतीजा यह कि वह प्रचार में निकलते हैं तो लोगों उन्हें घेर लेते हैं। सवाल पूछते हैं और वे निरुत्तर रह जाते है। ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं।

मेयर रहते आपने तो गरीबों का ठेला उठवा दिया था

सड़क की इस गर्मा-गर्म चर्चा में किसी तरह वह हिम्मत जुटाकर श्री देवांगन अपने महापौर के कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि सड़क मैंने बनवाई थी। युवक जवाब देते हुए कहता है कि यह सड़क तो जयसिंह अग्रवाल के कार्यकाल में बनी है। आपने तो महापौर रहते गरीबों का ठेला उठा दिया था। जिस ठेले से गरीबों का पेट पलता था। उसे आपने तुड़वा दिया था। गरीबों के थाली से उनका निवाला छीनने का काम अपने-अपने महापौर के कार्यकाल में किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.