May 24, 2024

भाजपा हमेशा से आदिवासी विरोधी, उन्हें पीटा नक्सली बताकर जेल में ठूंसा, जमीनें छीनी…,हमारी सरकार आदिवासियों को लगातार शक्तिशाली बना रही: सीएम भूपेश

1 min read

सीएम भूपेश ने कहा कि पीएम मोदी इतने दिनों तक छत्तीसगढ़ के सांसद से कभी नहीं मिले और अब जब चुनाव करीब आ रहे हैं तो भेंट मुलाकात कर रहे हैं। श्री बघेल के अनुसार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हालत बहुत खराब है।

रायपुर(thevalleygraph.com)। भाजपा हमेशा से आदिवासियों की विरोधी रही है।आदिवासियों से मारपीट की, उन्हें नक्सली बताकर जेल में ठूंसा, फर्जी एनकाउंटर किए, गोलियों से भूनकर उनकी जमीनें और अधिकारों को छीनने का काम भाजपा ने 15 साल तक किया। कांग्रेस की हमारी सरकार ने लगातार आदिवासियों को शक्तिशाली बनाने का काम किया है।

यह बाते प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के सांसद व राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक को लेकर कही। सीएम भूपेश ने कहा कि पीएम मोदी इतने दिनों तक छत्तीसगढ़ के सांसद से कभी नहीं मिले और अब जब चुनाव करीब आ रहे हैं तो भेंट मुलाकात कर रहे हैं। श्री बघेल के अनुसार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हालत बहुत खराब है। भारतीय जनता पार्टी में जब तक रमन सिंह रहेंगे तब तक बृजमोहन, प्रेमप्रकाश पांडेय, केदार कश्यप और सरोज पांडेय की दाल नहीं गलने वाली।

वहां दिल्ली की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा है कि देश में नक्सलवाद खत्म हो चुका है लेकिन छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में ही बाकी है। जिसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना है कि नक्सलवाद देश में सिमटा है और ये भी बात सही है कि नक्सलवाद का सबसे ज्यादा असर छत्तीसगढ़ में ही था लेकिन छत्तीसगढ़ में भी अब सिमट गया है और बहुत कम क्षेत्रों में रह गया है। सीएम ने कहा कि धीरे-धीरे नक्सलवाद खत्म हो रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.