March 4, 2024

22वीं छग स्टेट मास्टर्स बैडमिंटन चैंपियनशिप आज से: IPS जितेंद्र शुक्ला की अध्यक्षता में कलेक्टर अजीत वसंत करेंगे उद्घाटन, विशिष्ट अतिथि के रुप में सीईओ संबित मिश्रा व आयुक्त प्रतिष्ठा ममगाई रहेंगे मौजूद

1 min read

आज सुबह 9.30 बजे नगर निगम आवासीय परिसर स्थित एकलव्य स्पोटर््स एरिना में होगा बैडमिंटन के रोमांचक मुकाबलों का आगाज। नेशनल में जगह बनाने कोर्ट में भिड़ेंगे प्रदेशभर के खिलाड़ी।
कोरबा(thevalleygraph.com)। जिले की कमान संभाल रहे आईएएस-आईपीएस अधिकारियों की अगुआई में आज योनेक्स सनराइज 22वीं छत्तीसगढ़ राज्य मास्टर्स बैडमिंटन चैंपियनशिप 2023-24 के महामुकाबलों का आगाज होगा। 7 से 11 फरवरी तक चलने वाले इस स्टेट चैंपियनशिप का उद्घाटन कोरबा कलेक्टर अजीत वसंत (आईएएस) बतौर मुख्य अतिथि करेंगे। नगर निगम निहारिका के सुभाषनगर ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित भव्य एकलव्य स्पोर्ट्स एरिना में सुबह 9.30 बजे आयोजित उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता IPS जितेंद्र शुक्ला करेंगे। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी संबित मिश्रा (आईएएस) व नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई (आईएएस) इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रुप में अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया की गाइडलाइन का अनुसरण करते हुए यह प्रतियोगिता कोरबा जिला बैडमिंटन संघ के तत्वावधान आयोजित की जा रही है। एसोसिएशन की टीम जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। बैडमिंटन के अंतर्राष्ट्रीय पैमानों पर खरा उतरते नगर निगम आवासीय परिसर स्थित एकलव्य स्पोर्ट्स एरिना के सर्वसुविधायुक्त डबल कोर्ट में मास्टर्स ग्रुप के अतिवरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच पांच दिनों तक धुआंधार मुकाबलों का सिलसिला देखने को मिलेगा। उत्साह और रोमांच के साथ अपनी क्षमता आंकलन और प्रदर्शन की प्रतिस्पर्धा के आगाज का इंतजार खेल प्रेमी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। कोरबा जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अशोक शर्मा और सचिव गोपाल शर्मा समेत एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने अधिक से अधिक संख्या में खेल प्रेमियों को उपस्थिति दर्ज कराते हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने की गुजारिश की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.