June 21, 2024

छग के 48 शिक्षकों को मिलेगा राज्य शिक्षक सम्मान, टीचर्स डे पर गवर्नर और सीएम करेंगे पुरस्कृत, लिस्ट यहां देखें

1 min read

राज्य शिक्षक सम्मान पुरस्कार समारोह वर्ष-2023 में चयनित शिक्षकों की सूची और गाइडलाइन संचालक, लोक शिक्षण संचालनालय से जारी।

रायपुर(thevalleygraph.com)। प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी राज्य शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन 5 सितम्बर को रायपुर में स्थित राजभवन के दरबार हॉल में किया जा रहा है। इस संबंध में संचालक, लोक शिक्षण संचालनालय ने एक पत्र जारी किया गया, जिसमें विभिन्न जिलों से चयनित शिक्षकों को 4 सितंबर को एससीईआरटी शंकर नगर में स्थित गेस्ट हाउस में प्रात: 8 बजे तक पहुंचने कहा गया है। शिक्षकों के साथ आने वाले किसी भी व्यक्ति या परिजनों को उनके साथ ठहरने की अनुमति नहीं होगी और न ही उन्हें राजभवन में प्रवेश दिया जाएगा। 4 सितंबर को सुबह 11 बजे राजभवन के दरबार हॉल में समस्त कार्यक्रमों का रिहर्सल किया जाएगा। चयनित शिक्षकों की उपस्थिति अनिवार्य होगी। 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के दिन सुबह10 बजे शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन राजभवन के दरबार हॉल में छत्तीसगढ़ के राज्यपाल, मुख्यमंत्री तथा स्कूल शिक्षा मंत्री छग शासन की उपस्थिति में होगा। जिला शिक्षा अधिकारियों से कहा गया है कि वे अपने जिलों से चयनित शिक्षकों को अवगत कराते हुए उन्हें उस समारोह में शामिल होने की अनुमति प्रदान करें। चयनित शिक्षकों की सूची भी जारी कर दी गई है।
शालीन पोशाक के साथ समारोह में हों शामिल
4 एवं 5 सितंबर को उपस्थित सभी शिक्षकों की पोशाक शालीन होनी चाहिए। इस स्थान पर फोटोग्राफर की व्यवस्था होगी, जिनसे शिक्षक फोटो प्राप्त कर सकते हैं। फोटोग्राफर के मूल्य का भुगतान शिक्षकों को स्वयं ही करना होगा। किसी भी प्रकार की कठिनाई व जानकारी प्राप्त करने हेतु श्रीमती नवनीता सिंह, उप प्राचार्य, डाईट शंकर नगर रायपुर के मोबाइल नंबर 9826125135, संजीत शर्मा के मोबाइल 9098347999 एवं बृनिशा एक्का के मोबाइल 7771985332 से सर्म्पक किया जा सकता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.