May 24, 2024

पुलिस डॉग बाघा और ट्रेनर सुनील को ABVP की बहनों ने राखी बांधकर दोहराया राष्ट्ररक्षा का संकल्प

1 min read

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने गुरुवार को विशेष तरीके से मनाया रक्षाबंधन। समाज और देश की रक्षा को समर्पित पुलिस को बांधा रक्षासूत्र।

कोरबा(thevalleygraph.com)। गुरुवार को रक्षाबंधन के दूसरी तिथि पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से विशेष आयोजन किया गया। परिषद की बहनों ने ट्रेनर सुनील कुमार और पुलिस डॉग बाघा को राखी बांधकर रक्षा बंधन मनाया। बदले में उन्होंने भी राष्ट्र रक्षा के लिए सदैव तत्पर एवं सजग रहने का वचन दिया। इस अवसर पर बहनों को वचन दिया गया कि पुलिस के जवान हर संभव मदद के लिए आप सबके साथ हैं और सबकी रक्षा के लिए तत्पर रहेगी।

पावन पर्व भाई-बहनों के असीम स्नेह, प्रेम, रक्षा के संकल्प पर्व पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किए। परिषद की छात्रा बहनों ने हमारे राष्ट्र व समाज की सेवा में जुटे पुलिस जवानों को रक्षा बंधन पर्व पर राखी पहनाई। पुलिस डॉग बाघा व उसके ट्रेनर सुनील कुमार को एबीवीपी छात्र संघ की बहनों ने राखी के रक्षा सूत्र में बांधते हुए बहनों की रक्षा का संकल्प लिया। इस अवसर पर परिषद की बहनों ने कहा कि आज के इस पावन अवसर पर हमें सौभाग्य प्राप्त हुआ कि हम अपने राष्ट्र और समाज के सच्चे सेवकों को सम्मान करने का अवसर मिला। हम सभी इनके मार्गदर्शन में समाज और देश को एक नई ऊर्जा के साथ राष्ट्रोदय करेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.