April 22, 2024

सरकारी स्कूल में घुस आया सांप, बच्चों ने किया रेस्क्यू और मारने के बाद खेलते रहे, पर शिक्षकों का पता नहीं, वायरल हो रहा यह वीडियो

1 min read

वायरल हो रहा यह वीडियो

कोरबा(thevalleygraph.com)। जिले के एक सरकारी स्कूल के शिक्षकों की बढ़ी लापरवाही सामने आई है। स्कूल में सांप घुस आया तो सर्प मित्र को बुलाने की बजाय बच्चों ने ही सांप का रेस्क्यू करने भिड़ गए। उन्होंने सांप को मार डाला और फिर उसके शव से खेलते भी दिखे। इसमें अप्रिय घटना भी भी हो सकती थी। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सरकारी स्कूल के शिक्षकों की लापरवाही का यह मामला कोरबा ब्लॉक के धनगांव में संचालित शासकीय मिडिल स्कूल की है। स्कूल में भोजन अवकाश का समय था। बच्चे स्कूल परिसर में खेल रहे थे। इसी दौरान झाड़ियों के बीच से एक जहरीला सांप स्कूल परिसर में आ धमका। सांप को देखकर पहले तो बच्चे भाग खड़े हुए। इसकी सूचना स्कूल के प्रधान को दी गई, मगर इसके बाद भी सर्प मित्र को इसकी सूचना नहीं दी गई। ऐसे मे बच्चों ने ही जहरीले सांप का रेस्क्यू शुरू कर दिया। जान जोखिम में डालकर सांप से खिलवाड़ करने लगे। हालांकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हुई, लेकिन स्कूल प्रबंधन की इस रवैया से कोई बच्चा सर्प दंश का शिकार भी हो सकता था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.