April 22, 2024

World Cup जीतेगा India की थीम पर शहर में राइड, बुल्स ऑन व्हील्स के साथ बुलेट पर वर्ल्ड कप लेकर निकले राइडर्स

1 min read

video:- बुलेट पर वर्ल्ड कप लेकर निकले Royal Enfield के राइडर्स ने कोरबा शहर में राइड की। इस दौरान उन्होंने Indian Cricket Team की जर्सी भी पहन रखी थी। यह राइड रविवार की शाम कैलाश ऑटो एजेंसी कोरबा के डायरेक्टर आलोक दिवाटे के नेतृत्व में टीपी नगर से प्रारंभ होकर जमनीपाली में समाप्त हुई।इस दौरान बुल्स ऑन व्हील्स की टीम ने अपने प्रदर्शन से इंडिया टीम और देशवासियों को चीयर कर अपने उत्साह और प्रसन्नता साझा की।

कोरबा(theValleygraph.com)। कोरबा। इन दिनों सारे विश्व में क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ है। खास बात यह है कि भारतीय क्रिकेट टीम साल 2023 की वर्ल्ड कप चैंपियन बनने की ओर तेजी से बढ़ रही है। इस उत्साह को बरकरार रखने के साथ इंडियन टीम को सपोर्ट करते हुए कैलाश ऑटो एजेंसी और बुल्स ऑन व्हील्स के राइडर्स ने कोरबा शहर में बुलेट राइड की।

इस दौरान सभी राइडर्स ने भारतीय टीम की जर्सी पहन रखी थी। राइड के साथ साथ इस राइडर्स टीम का नेतृत्व कर रहे कैलाश ऑटो एजेंसी के डायरेक्टर आलोक दिवाटे ने अपनी रॉयल एनफील्ड में वर्ल्ड कप का मॉडल भी कैरी किया था। इस अभियान के तहत बुल्स ऑन व्हील्स की राइड कोरबा शहर के टीपी नगर से शुरू होकर सारे शहर में घूमी और दर्री-जमनीपाली पर मुख्य मार्ग स्थित श्री लक्ष्मी डेयरी में समाप्त हुई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.