May 24, 2024

और बात करते-करते रो पड़े विधायक देवेंद्र यादव, कहा कि चुनाव जीतना है तो जीत जाए, पर गंदी राजनीति न करें

1 min read

Video:- भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव ने ने रविवार को दोपहर 3 बजे अपने सेक्टर 5 स्थित निवास में प्रेस वार्ता ली। मीडिया से कहा कि चुनावी समय में भाजपा के नेता अब तक उनके ऊपर कई तरह के आरोप लगा रहे थे। अब वे गंदगी फैलाने में जुटे हैं और एक फर्जी और गंदा वीडियो बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसकी सूचना उन्हें कुछ माह पहले ही मिली थी। तभी उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन से की थी। पुलिस ने मामले की जांच भी की है और पुलिस को यह भी पता चलना है की सबसे पहले यह वीडियो हैदराबाद से जारी हुआ था। इसके बाद यहाँ जिस नम्बर से जारी किया गया वह नम्बर भी पुलिस के पास है,लेकिन वह नंबर लगातार बंद है। भिलाई में कुछ भाजपा नेता उस फर्जी वीडियो को वायरल करके झूठे फैला रहे है, की वह देवेंद्र यादव का वीडियो है। जबकि वह वीडियो उनका है ही नहीं। शिकायत के बाद उन्होंने फॉरेंसिक जांच भी करवाई है। जिसकी रिपोर्ट भी उन्होंने मीडिया को दी है। विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के नेता मेरे व्यक्ति का जीवन पर भी प्रहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपाई मेरे व्यक्तिगत जीवन की हत्या कर रहे हैं। चुनाव जीतना है तो मैदान में आएं और चुनाव लड़े, लेकिन ये गंदी राजनीति कर रहे हैं।

भिलाई(thevalleygraph.com)। भाजपा के नेता मेरा सार्वजनिक जीवन ही नहीं बल्कि व्यक्तिगत जीवन की भी हत्या कर रहे हैं। एक फर्जी वीडियो जारी करके मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। अगर भाजपा नेता चुनाव जीतना चाहते हैं तो वह आए चुनावी मैदान में और सीधे-सीधे चुनाव लड़े और सच्चाई से चुनाव जीते। लेकिन यह झूठे लोग हैं और शहर में झूठ फैला कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है।
उक्त बातें भिलाई नगर के युवा विधायक देवेंद्र यादव ने कही। देवेंद्र यादव ने रविवार को दोपहर 3:00 बजे अपने सेक्टर 5 स्थित निवास में प्रेस वार्ता ली। जहाँ मीडिया के सामने विधायक देवेंद्र यादव ने बताया कि चुनावी समय में भाजपा के नेता अब तक उनके ऊपर कई तरह के आरोप लगा रहे थे लेकिन अब वे भाजपा के नेता गंदगी फैलाने में जुटे हैं और एक फर्जी गंदी वीडियो बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। श्री यादव ने बताया कि इसकी सूचना उन्हें कुछ माह पहले ही मिली थी। तभी उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन से की थी। पुलिस ने मामले की जांच भी की है और पुलिस को यह भी पता चलना है की सबसे पहले यह वीडियो हैदराबाद से जारी हुआ था। इसके बाद यहाँ जिस नम्बर से जारी किया गया वह नम्बर भी पुलिस के पास है,लेकिन वह नंबर लगातार बंद है। भिलाई में कुछ भाजपा नेता उस फर्जी वीडियो को वायरल करके झूठे फैला रहे है, की वह देवेंद्र यादव का वीडियो है। जबकि वह वीडियो उनका है ही नहीं। शिकायत के बाद उन्होंने फॉरेंसिक जांच भी करवाई है। जिसकी रिपोर्ट भी उन्होंने मीडिया को दी है। विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के नेता मेरे व्यक्ति का जीवन पर भी प्रहार कर रहे हैं। मुझे बदनाम करें की कोशिश की जा रही है लेकिन भिलाई की जनता काफी समझदार है। मेरी भी परिवार है,माँ, बच्चा , पत्नी, भतीजे भाई, हजारों बहने मुझे राखी बांधती है। वे सब जानते है, मेरा ईश्वर जनता है सच्चाई क्या है। मेरे साथ जिस तरह से भाजपा के नेताओं ने गलत व्यवहार किया है या मानवीय दृष्टि से भी गलत है। मीडिया से बात करते-करते विधायक देवेंद्र यादव रो पड़े और उन्होंने रोते हुए कहा कि भाजपा के नेता को चुनाव जीतना है तो जीत जाए, जो करना है करे पर इस तरह की गंदी राजनीति न करें। आज नहीं वे मुझे हराने के लिए कई माह पहले ही उन्होंने यह घिनौना षड्यंत्र रचा था


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.