December 8, 2023

धनतेरस के शुभ मुहूर्त में 51 परिवारों ने बनाया Royal Enfield को अपने घर का खास सदस्य

1 min read

Video:- कैलाश ऑटो एजेंसी कोरबा ने धनतेरस पर एक ही दिन में की Royal Enfield के विभिन्न मॉडल्स की 51 बुलेट बाइक की रिकार्ड डिलिवरी। TP नगर कोरबा स्थित एजेंसी के डायरेक्टर आलोक दिवाटे ने बताया कि खास दीपावली के अवसर पर कोरबा के नागरिकों के लिए अनेक आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं, जिसका लाभ उठाकर वे अपने सपनों की बुलेट अपने घर ले जा सजते हैं। आलोक ने कहा कि धनतेरस के इस शुभ शुक्रवार 51 लोगों ने Royal Enfield को अपने परिवार का सदस्य बनाया है।

कोरबा(theValleygraph.com)। देश की सबसे बड़ी दो पहिया कंपनी रॉयल एनफिल्ड के अधिकृत सहयोगी कैलाश ऑटो एजेंसी कोरबा में धनतेरस पर रिकार्ड बुलेट बाइक्स की बिक्री हुई। शुभ मुहूर्त में बड़ी संख्या में इस शानदार बाइक को घर ले जाने एडवांस बुकिंग करा रखी थी। जिन ग्राहकों ने धनतेरस पर अपनी पसंदीदा Royal Enfield घर ले जाने केवल 4999 डाउन पेमेंट पर अग्रिम बुकिग कराई थी, वे शुक्रवार को परिवार के साथ शहर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कैलाश ऑटो एजेंसी पहुंचे और अपनी बुलेट में सवार होकर धनतेरस की रोमांचक राइड के साथ धनतेरस की पूजा के लिए घर पहुंचे।

कैलाश ऑटो एजेंसी कोरबा के डायरेक्टर और युवा इंजीनियर आलोक दिवाटे (9826109907) ने बताया कि सिर्फ धनतेरस के दिन ही हमनें विभिन्न मॉडल की कुल 51 रॉयल एनफील्ड डिलीवर किए हैं। खास दीपावली के अवसर पर आप घर बैठे जीरो परसेंट प्रोसेसिंग फीस पर लोन की सुविधा लेकर बाइक डिलीवरी ले सकते हैं। सैनिक और अर्ध सैनिक बलों के लिए विशेष सुविधा के माध्यम से भी बाइक उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने ने बताया छत्तीसगढ़ पुलिस, रेलवे पुलिस और सीआरपीएफ के अफसर और जवानों के लिए एक निश्चित छूट की खास सहूलियत भी प्रदान जा रही है।

आलोक ने कहा कि अपनी दमदार आवाज और बेमिसाल मशीनरी के बूते रॉयल एनफील्ड हमेशा से रोमांच के शौकीन रहे राइडर्स की पहली पसंद रहा है। अगर आप भी इस शानदार बाइक के रोमांच को जीवन में शामिल करने की सोच रहे हैं, तो इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। त्योहारों पर उपलब्ध विशेष ऑफर्स का लाभ उठाएं। आप भी अपनी बुलेट राइड बुक करें और यह शानदार बाइक घर ले जाएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.