March 4, 2024

पार्षदों ने जी-तोड़ मेहनत की, वार्डों में विकास के लिए नहीं होने दी जाएगी फंड की कमीः कैबिनेट मंत्री देवांगन

1 min read

वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने विधानसभा चुनाव में कड़ी मेहनत के लिए भाजपा पार्षदों का जताया अभार

कोरबा(thevalleygraph.com)। वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने सोमवार की देर शाम पंचवटी विश्राम गृह में भाजपा पार्षद दल की बैठक में शामिल हुए। बैठक में मंत्री श्री देवांगन ने सभी पार्षदों का आभार जताते हुए कहा कि चुनाव में सभी भाजपा पार्षदों ने जी&तोड़ मेहनत की। इसी मेहनत का नतीजा है कि हर वार्ड से मिली यही लीड बडी विजय में तब्दील हुई।
मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि चुनाव के दौरान जितने भी वादे वार्डों के विकास के लिए किए गए थे, अब उन सभी को पूरा करने के लिए भाजपा की श्री विष्णुदेव सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। निगम से पिछले कुछ वर्षों मंे अवरूद्ध सभी विकास कार्य आने वाले सात से आठ महीने में पूरे किए जाएंगे। मंत्री श्री देवांगन ने पार्षदों से कहा कि वार्डोें में विकास कार्य के लिए फंड की कमी बिल्कुल नहीं होने दी जाएगी। राज्य शासन, विधायक निधि मद, सीएसआर, डीएमएफ से कार्य स्वीकृत कराए जाएंगे। पार्षदों से मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि ऐसे कार्य जिसकी जरूरत ज्यादा है ऐसे कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर पहले कराने का प्रयास करें।आने वाले दिनों में गर्मी और मानसून सीजन आएगा। इसके लिए पेयजल की व्यवस्था और सड़क व नाली निर्माण जैसे कार्यों को कराने के लिए प्रस्ताव तैयार करवाएं। इस अवसर पर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल, पार्षद रितु चौरसिया, नरेन्द्र देवांगन, चंद्रलोक सिंह, गोलू पांडेय, सुफल दास, धनश्री साहू, विजय साहू समेत सभी भाजपा पार्षद उपस्थित रहे।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाएं
वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने पार्षदों से अपील की कि विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को प्रचंड वोटों से विजयी बनाना है। इसके लिए सभी पार्षद वार्डों में अभी से तैयारियों में जुट जाएं। मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि हमारे देश के यशस्वी माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार फिर से बनानी है, और इसमें कोरबा लोकसभा की भागीदारी सुनिश्चित करनी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.