April 22, 2024

SAVE TIGER SAVE OUR FOREST की थीम लेकर बुलेट पर निकले 25 साहसी राइडर्स ने 700 km दूर बांधवगढ़ तक की रोमांचक राइड

1 min read

Video देखिए

कोरबा(theValleygraph.com)। पावरसिटी कोरबा की सड़कें हों या भारत के राष्ट्रीय राजमार्ग, चमचमाती रोड पर राइडिंग का राजा तो रॉयल एनफील्ड यानी सबकी पसंदीदा बुलेट को ही कहा जाता है। साहसिक पर्यटन के साथ देश के कोने कोने में बसने वाले देशवासियों को प्रेरक संदेश पहुंचाने की अपनी थीम पर रेस आगे बढ़ाते हुए कोरबा के राइडर्स ग्रुप ने एक और रोमांचक राइड की। इस बार भारत के राष्ट्रीय प्राणी और जंगल के राजा बाघ के संरक्षण (SAVE TIGER SAVE OUR FOREST) की दिशा में एक कदम बढ़ाते हुए कोरबा से बांधवगढ़ तक बुलेट राइड की गई।

बाघ बचाओ, हमारे जंगल बचाओ का उद्देश्य रखते हुए कोरबा से बांधवगढ़ के बीच 23, 24 और 25 फरवरी को कैलाश ऑटो एजेंसी कोरबा की अगुआई में राइडर्स ग्रुप के 25 सदस्यों ने कुल 700 किलोमीटर राइडिंग की। छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश तक रॉयल एनफील्ड की 20 बाइक पर सवार इस रोमांचक राइड का नेतृत्व आलोक दिवाटे ने किया। उन्होंने बताया कि सफर के दौरान राइडर्स ग्रुप के प्रत्येक सदस्य की सेहत और सुरक्षा के मद्देनजर हेलमेट और अन्य परिवहन नियमों का पालन तो किया ही गया, साथ में पूरे राइड में एंबुलेंस की भी व्यवस्था साथ रखी गई थी।

आलोक ने बताया कि यात्रा के दौरान ग्लोब बना कर हमनें वन्य जीवों जंगली जानवर और जंगल के मॉडल बना कर सफर किया। इन्हें आलोक ने अपनी बाइक में लगा कर प्रदर्शित कर रखा था। छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश तक बाघ बचाएं और अपना जंगल सुरक्षित रखें, का संदेश दिया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.