April 25, 2024

कोरबा लोकसभा में आज भरतपुर-सोनहत और बैकुंठपुर विधानसभा में लगेगी सरोज पांडेय की सभा, इन मंडलों में पार्टी वर्कर्स से रूबरू होंगी भाजपा प्रत्याशी

1 min read

कोरबा लोकसभा क्षेत्र में कमल खिलाने के अपने विजय अभियान को आगे बढ़ाते हुए भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय लगातार दौरा कर रही हैं। लोकसभा क्षेत्र के पार्टी मुख्यालय ने उनका बुधवार का कार्यक्रम जारी किया गया है।

कोरबा(theValleygraph.com)। भारतीय जनता पार्टी का ध्वज थामकर कोरबा लोकसभा सीट से मैदान संभाल रही भाजपा उम्मीदवार, राज्यसभा सांसद छत्तीसगढ़ और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुश्री सरोज पांडेय बुधवार को भरतपुर सोनहत व बैकुंठपुर विधानसभा के भ्रमण पर रहेंगी। इस दौरान वे सर्वप्रथम कोटाडोल मंडल के कोटाडोल में सुबह सुबह 11 बजे कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगी। यहां पार्टी की रीति-नीति से रूबरू कराते हुए उन्हें चुनाव में भाजपा की जीत के लिए रिचार्ज करेंगी। इसके बाद सुश्री पाण्डेय दोपहर 12.30 बजे जनकपुर में मंडल स्तर पर बैठक लेकर विजय अभियान को रणनीति पर चर्चा करेंगी। दोपहर ढाई बजे कुंवारपुर मंडल के रामगढ़ में वहां के कार्यकर्ताओं से भेंट होगी और उन्हें जनता के बीच जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार की जन हितैषी योजनाओं और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अगुआई में प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों को पहुंचाते हुए हर बूथ करें मजबूत का नारा बुलंद करने का आहवान करेंगी। सुश्री सरोज में शाम साढ़े चार बजे केल्हारी मंडल अंतर्गत केल्हारी भी कार्यकर्ता बैठक की अध्यक्षता करेंगी। बुधवार के लिए निर्धारित कार्यक्रम की अंतिम बैठक शाम साढ़े सात बजे चरचा मंडल में होगी। चरचा के समर्पित कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी की परंपरा और प्रतिष्ठा को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और इस लोकसभा चुनाव पार्टी को ऐतिहासिक जीत के लक्ष्य तक पहुंचाने कमर कस लेने प्रोत्साहित करेंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.