April 25, 2024

खून से होली:- पड़ोस में नगाड़ा बजाने से मना किया, छत से गाली-गलौज की, फिर अपनी रायफल से छल्ली कर दिया सीना, दो राउंड फायरिंग से गांव दहला, आरोपी गिरफ्तार

1 min read

होली पर मस्तीभरे रंग और ढोल-नगाड़ों के शोर में डूबा गांव उस वक्त दहल गया, जब बंदूक की गोलियां चलने लगी। एक आदमी ने सिर्फ इसलिए सनसनी मचा दी, कि उसके पड़ोस में कुछ लोग होली के दिन नगाडे़ और साउंड बॉक्स बजाते फाग गा रहे थे। मस्ती के इस माहौल में भंग पड़ गया और नाराज पड़ोसी ने पहले उन्हें अपनी छत से आकर मना किया, गाली-गलौज की और तब भी कोई असर न दिखा, तो घर से रायफल निकाल लाया और गोली चला दी। पहला राउंड चूक गया तो कारतूस भरकर दोबार गोली दाग दी। इस बार नीचे नाच-गा रहे लोगों में एक के बायां सीना छल्ली हो चुका था। घायल को अस्पताल दाखिल किया गया और फिर उसकी रिपोर्ट पर आरोपी को बंदूक समेत गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

बिलासपुर(thevalleygraph.com)। होली खेल रहे व्यक्ति को जान से मारने की नियत से अपनी पावर एयर राइफल से गोली मारने की यह वारदात बिलासपुर के मस्तूरी थाना अंतर्गत मल्हार चौकी की है। पुलिस ने इस मामले में 49 वर्षीय पुलकेश नापित पिता स्व भागीरथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार 25 मार्च को होली त्योहार होने पर मल्हार में देव हेल्थ केयर के बगल खाली जमीन पर प्रार्थी पियूष सिंह ठाकुर अपने साथियों के साथ होली खेल रहे थे। नगाड़ा और साउंड बॉक्स बजा रहे थे। वहीं बगल में आरोपी पुल्केश नापित का घर है। पुलकेश ने अपने घर की छत पर चढ़ कर सभी को वहां शोर शराबा करने से मना किया। इतना नहीं, उसने गाली-गालौज करते हुए अपने पावर एयर राइफल से जान से मारने की नियत से पियूष सिंह ठाकुर पर गोली भी चला दी। पहली गोली नहीं लगी, तो दूसरा राउंड भरकर फिर से फायर किया, जो पियूष के सीने में बाई ओर जा लगी। घटना से बुरी तरह आहत होकर पियूष वहीं गिर गया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घायल पियूष को मस्तूरी अस्पताल में एडमिट कराया। इलाज के बाद प्रार्थी पियूष सिंह ठाकुर की रिपोर्ट पर आरोपी पुल्केश नापित के खिलाफ धारा 307, 294 का मामला दर्ज किया गया। इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उसके पास से उस एयर पावर रायफल, जिससे गोली चलाई गई थी, उसे भी जब्त किया गया है। मामले में विधिवत कार्यवाही कर आरोपी को मंगलवार 26 मार्च को न्यायालय बिलासपुर में पेश किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.