June 21, 2024

रोमांचक मुकाबलों में चुने गए जूनियर स्टेट बैडमिंटन के चैंपियन, रायपुर मेयर एजाज ढेबर ने मैच देखे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया

1 min read

कोरबा जिला बैडमिंटन संघ ने दी शुभकामनाएं, कोरबा के खिलाड़ी डोलेश डनसेना सेमी फाइनल तक पहुंचे।

कोरबा(thevalleygraph.com)। छत्तीसगढ़ बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में आयोजित 22वीं जूनियर राज्य बैडमिंटन स्पर्धा 2023 के फाइनल मुकाबला रविवार को खेला गया। पुरस्कार वितरण और समापन समारोह के अवसर पर रायपुर महापौर एजाज ढेबर (Ejaz Dhebar) मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। विशिष्ट अतिथियों में छत्तीसगढ़ टेनिस एसोसिएशन के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा (Gurcharan Singh Hora) और डीएफओ विश्वेश कुमार (Vishwesh Kumar) ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। उन्होंने खिलाड़ियों के मैच का आनंद लेते हुए उनका हौसला बढ़ाया।अतिथियों ने सभी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार की राशि और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। जिले के लिए विशेष बात यह रही कि कोरबा के डोलेश डनसेना सेमी फाइनल तक पहुंचे।

छत्तीसगढ़ बैडमिंटन संघ द्वारा आयोजित 22 वीं जूनियर राज्य बैडमिंटन स्पर्धा 2023 के फाइनल मुकाबलों में खिलाड़ियों के बीच रोमांचक प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। श्री होरा ने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा की इस तरह के आयोजन खिलाड़ियों के प्रतिभा को निखारने में मददगार साबित होती है, समय समय पर इस तरह के आयोजन होते रहना चाहिए। परिणाम पर एक नजर डालें तो 15 वर्ष आयु समूह बालक वर्ग एकल में रायपुर के श्रेयांश पाठक ने दुर्ग के गर्वित कंसल को 8-21, 21-13, 21-17 से हरा कर खिताब हासिल किया। 15 वर्ष आयु समूह बालक वर्ग युगल में अथर्व शर्मा सबएमडी अयान (रायपुर-भिलाई) की जोड़ी ने की जोड़ी ने आर्यन नाविक-मोहितेश चौहान (रायपुर-जांजगीर) को 21-14, 21-16 से हरा कर खिताब हासिल किया। 15 वर्ष आयु समूह बालिका वर्ग एकल में रायपुर की रेवा वर्मा ने रायपुर की ही तिष्या मुक्ता को 21-14, 11-21, 21-10 से हरा कर खिताब हासिल किया। 15 वर्ष आयु समूह बालिका वर्ग युगल में गौरी एस. अय्यर और रेवाराजे वर्मा (दुर्ग-यूनियन क्लब) की जोड़ी ने मान्या गुप्ता-तिष्य मुक्ता (रायपुर) को 19-21, 21-12, 21-15 से हरा कर खिताब हासिल किया। 17 वर्ष आयु समूह बालक वर्ग एकल में सौरव साहू (यूनियन क्लब) ने दिव्यांश अग्रवाल (रायपुर) को 21-18, 21-15 से हरा कर खिताब हासिल किया। इसी तरह से 17 वर्ष आयु समूह बालिका वर्ग एकल में रायपुर की तनु चंद्रा ने रायपुर की ही राशि मल को 21-6, 21-10 से हरा कर खिताब हासिल किया। 17 वर्ष आयु समूह बालिका वर्ग युगल में राशि मॉल और श्वेता परदेसी (रायपुर) की जोड़ी ने भव्या सिंह-इशिका पोद्दार (दुर्ग-रायपुर) को 21-12, 21-14 से हरा कर खिताब हासिल किया। विजेता और उपविजेता समेत इस प्रतिस्पर्धा में अपनी खेल प्रतिभा प्रदर्शित करने वाले सभी खिलाड़ियों को कोरबा जिला बैडमिंटन संघ ने शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। अतिथियों ने इसके साथ ही श्री होरा ने होटल मैरियट के सामने बन रहे नए बैडमिंटन एकेडमी के लिए जमीन का आवंटन होने पर सभी को बधाई दी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.