April 25, 2024

सड़क पर रेत-गिट्टी फैलाने से मना किया तो दो दोस्तों पर फावड़ा-बत्ता से प्राणघातक वार, एक की मौत, हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार

1 min read

सरकंडा थाना अंतर्गत खमतराई की घटना, सिम्स में उपचार के दौरान पंकज उपाध्याय नामक व्यक्ति की मौत।

देर रात बाइक पर घर लौट रहे दो दोस्तों का कुछ लोगों से विवाद शुरु हो गया। बहस इस बात पर हुई कि एक परिवार बीच सड़क पर रेत-गिट्टी और सीमेंट फैलाकर दुकान की फ्लोरिंग करने मसाला बना रहा था। उन्हें इस तरह मुख्य मार्ग पर सामग्री फैलाने से मना करने पर उनके बीच तू-तू मैं-मै शुरु हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि पांच लोगों ने मिलकर उन दोनों की पिटाई शुरु कर दी। इतना ही नहीं, आवेश में आकर उन्होंने मसाला बनाने रखे फावड़ा व बत्ता समेत हाथ में जो भी आया, उससे जानलेवा वार कर दिया। घटना में बुरी तरह घायल होने पर अस्पताल लाए गए एक की मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त का गंभीर हालत में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोरबा(thevalleygraph.com)। थाना सरकंडा में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात करीब 3 बजे सूचना मिली कि खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लू के साथ बीती रात करीब 11.30 से 12 बजे के बीच अपनी बाइक से घर जा रहा था। वे खमतराई अटल चैक के पास पहुंचे, जहां मुख्य मार्ग में गोपी सूर्यवंशी का मकान है। रात के समय गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ घर के बाहर सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर मसाला तैयार कर रहा था। वे अपनी दुकान में फ्लोरिंग करा रहे थे। पंकज और उसके दोस्त कल्लू ने मेन रोड में गिट्टी-रेत और सीमेंट फैलाने से मना किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरु हो गया। गोपी सूर्यवंशी एवं उसके अन्य भाइयों ने पंकज उपाध्याय और उसके दोस्त कल्लू के साथ मारपीट शुरु कर दिया। मारपीट के दौरान उन्होंने पास में रखे फावड़ा, बत्ता तथा अन्य उपकरणों से दोनों पर प्राण घातक हमला किया। जिससे पंकज उपाध्याय और उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिम्स हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान पंकज की मौत हो गई है। उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जारी है। घटना में शामिल सभी आरोपी तिलकेश उर्फ सल्लू सूर्यवंशी, रुपेश सूत्रे, शिव शुत्रे, साहिल शुत्रे, गोपी सूर्यवंशी को पकड़ लिया गया है। पांचों आरोपियों के विरुद्ध थाना सरकंडा में धारा-147,148,149,307,302 आईपीसी दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
————


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.