April 25, 2024

दुष्कृत्य की पीड़िता का दर्द समझें और ऐसे घिनौने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी कर संरक्षण देने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई हो

1 min read

महतारी वंदन की हितग्राही से रेप के मामले में सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरण दास महंत ने कहा कि भाजपा अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती। दूसरों के चरित्र पर उंगली उठाने वाली भाजपा को पहले अपने नेताओं को संभालने की जरूरत है। पीड़िता से घिनौना कृत्य करने वाले की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए।

कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने कथित तौर पर भाजपा के मंडल मंत्री पर लगे महतारी वंदन योजना के नाम से झांसा देकर  दुष्कृत्य के आरोप की घोर निन्दा की। सांसद के संज्ञान में यह घटनाक्रम मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-बैकुंठपुर-झगराखंड, नागपुर दौरे के दौरान आई। जिस पर उन्होंने कहा कि एक तो छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार मोदी की गारंटी के नाम पर महतारी वंदन योजना की हितग्राही महिलाओं को भटकने के लिए मजबूर कर चुकी है और दूसरी तरफ एक बेबस महिला को योजना की राशि चेक कराने का झांसा देकर दुष्कृत्य की पीड़िता का दर्द भी समझने का प्रयास नहीं किया जा रहा। सांसद ने कहा कि जब अपने ऊपर बात आ रही है तो भाजपा के नेता उससे पल्ला झाड़ने में लग गए हैं। ऐसे दुष्कर्मी नेता की तत्काल गिरफ्तारी कर उसे संरक्षण देने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई किया जाना चाहिए। सांसद ने कहा कि दूसरों के चरित्र पर उंगली उठाने वाली भाजपा को अपने नेताओं को संभालने की ज्यादा जरूरत है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.