April 25, 2024

डाॅ सिंह डेंटल क्लीनिक एंड पेरियो सर्जरी हाॅस्पिटल में दांतों के हर मर्ज से निजात दिलाएं, जाने कहां खो गई आपकी मुस्कान, उसे वापस पाएं

1 min read

पंडित रविशंकर शुक्ल नगर में आपके घर के पास आपका अपना हॉस्पिटल, जहां अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरणों से लैस कुशल दंत रोग विशेषज्ञों की टीम आपकी सेवा के लिए तत्पर है।

बच्चे हों या बड़े-बुजुर्ग, उनकी सेहतभरी मुस्कान के लिए मोतियों से चमकते दांत वैसे ही जरुरी हैं, जैसे घर-आंगन में खुशियों की बहार का होना। पर इसके लिए आपके दांतों की सेहत का दुरुस्त होना भी उतना ही लाजमी है और आपकी यही जरुरत पूरा करने डाॅ सिंह डेंटल क्लीनिक एंड पेरियो सर्जरी हाॅस्पिटल की पूरी टीम हर पल समर्पित और तत्पर है। एक्सपर्ट चिकित्सकों, अत्याधुनिक तकनीक और उसके इस्तेमाल में दक्ष चिकित्साकर्मियों की देखरेख में यहां वह हर संभव इंतजाम सुनिश्चित किया जाता है, जिसके लिए आज भी लोग बड़े शहरों की दौड़ लगाने मजबूर होते हैं। ऐसे में अपने दांतों से जुड़ी परेशानियों को नजरअंदाज न करें और डाॅ सिंह डेंटल क्लीनिक एंड पेरियो सर्जरी हाॅस्पिटल की विजिट कर खो गई मुस्कान वापस पाएं।

कोरबा(theValleygraph.com)। पावरसिटी कोरबा के हृदय स्थल पंडित रविशंकर शुक्लनगर स्थित डाॅ सिंह डेंटल क्लीनिक एंड पेरियो सर्जरी हाॅस्पिटल में अत्याधुनिक मशीनों और विशेषज्ञ दंत चिकित्सकों की टीम के द्वारा दंत संबंधी समस्त रोगों का उपचार किया जाता है। अब दंत संबंधी किसी भी रोग के उपचार के लिए नगरवासियों को नगर से बाहर नहीं जाना पड़ेगा। तेढ़े-मेढ़े दांतों को अत्याधुनिक मशीनों की सहायता से ठीक किया जाता है। डाॅ सिंह डेंटल क्लीनिक शहर का प्रथम व एकमात्र पेरियोसर्जरी हाॅस्पिटल है, जहां पायरिया एवं मसूड़ों से संबंधित समस्त बीमारियों का उपचार किया जाता है। चिपकी हुई जीभ के कारण आवाज में तुतलाहट होती है, जिसे सर्जरी के माध्यम से ठीक किया जाता है। डेंटल इम्प्लांट के जरिए नए दांत स्थायी रुप से लगाए जाते हैं।

कोरबा में पायरिया व मसूड़ों से जुड़े रोगों के इलाज का एकमात्र केंद्र

डाॅ सिंह डेंटल क्लीनिक एंड पेरियो सर्जरी हाॅस्पिटल के दंत रोग विशेषज्ञ डॉ माधवी सिंह व डॉ मृत्युंजय सिंह ने यहां उपलब्ध सुविधाओं को रेखांकित करते हुए बताया कि चिपकी हुई जीभ के कारण आवाज में तुतलाहट जैसी आम हो चली समस्या का समाधान सर्जरी के जरिए सरलता के किया जा सकता है। डेंटल इम्प्लांट के जरिए नए दांत स्थायी रुप से लगाए जाते हैं। सबसे बड़ी विशेषता है कि डाॅ सिंह डेंटल क्लीनिक शहर का प्रथम व एकमात्र पेरियोसर्जरी हाॅस्पिटल है, जहां पायरिया एवं मसूड़ों से संबंधित समस्त बीमारियों का उपचार किया जाता है।

छग विद्युत कंपनी में लिस्टेड, कम्प्लीट पार्सियल अत्याधुनिक डेन्चर से दूर करें मुख विकृति

छत्तीसगढ़ राज्य पावर कंपनी में कार्यरत विद्युतकर्मियों, पेंशनर व उनके परिवार व आश्रित सदस्यों के इलाज की सुविधा प्रदान करने के लिए छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कंपनी द्वारा इस हाॅस्पिटल को सूचीबद्ध किया गया है। आरसीटी के द्वारा खराब हुए दांतों को नया जीवन दिया जाता है। बोनग्राफ्ट की प्रक्रिया से हिलते दांतों को मजबूत किया जाता है। काले मसूड़ों को ठीक किया जाता है। बच्चों के समस्त दंत रोगों की भी चिकित्सा उपलब्ध है। कम्प्लीट एवं पार्सियल अत्याधुनिक डेन्चर के द्वारा मुख विकृति ठीक की जाती है। दांतों के बीच हुए गैप को क्राउन एवं ब्रीज के माध्यम से सुव्यवस्थित किया जाता है। डेंटल हाइजीन की विशेष देखभाल की जाती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © https://contact.digidealer.in All rights reserved. | Newsphere by AF themes.